Adsense

#JaunpurLive : एसपी सिटी ने चंदवक थाने के अवैध वसूली प्रकरण की शुरू की जांच

#JaunpurLive : एसपी सिटी ने चंदवक थाने के अवैध वसूली प्रकरण की शुरू की जांच


चंदवक, जौनपुर। रिटायर आईपीएस अमिताभ ठाकुर द्वारा चंदवक थाने के अवैध मासिक वसूली के संबंध में पुलिस के वरिष्ठ उच्चाधिकारियों को किए गए ट्वीट प्रकरण की जांच एसपी सिटी संजय कुमार ने प्रारंभ कर दी है।जांच के क्रम में एसपी सिटी ने विभिन्न स्टैंड पर वाहन चालकों,लकड़ी के टाल,सरकारी भांग की दुकानों, अंग्रेजी,देशी शराब की दुकानों के मलिकों, जेसीबी मशीन के संचालकों सहित अवैध वसूली सूची में शामिल अन्य लोगों से गहन पूछताछ की और उनके बयान दर्ज किए।उनके साथ सीओ शुभम तोदी भी थे।
  गौरतलब हो कि रिटायर आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने चंदवक थाने की मासिक अवैध वसूली की लिस्ट विभागीय उच्चाधिकारियों को ट्वीटर पर हैशटैग कर निष्पक्ष जांच की मांग की थी।ट्वीटर पर मामला आते ही मैसेज तेजी से वायरल होने लगा जिससे विभाग में खलबली मच गई।ट्वीटर पर हैशटैग किए गए सूची में शराब के अवैध कारोबारियों, लकड़ी के टाल, निजी वाहन,असलहा तस्करों, गांजा, जेसीबी मशीन इत्यादि से तीन लाख बहत्तर हजार रुपये मासिक की वसूली का जिक्र है।उक्त प्रकरण की जांच पुलिस अधीक्षक ने एसपी सिटी संजय कुमार को सौंपी थी।

Post a Comment

1 Comments

  1. Dr.Sanjay Rai Add.SP City will bring the facts & calprits will be behind baar, people of jaunpur we believe in Dr.Sanjay Rai investigation..

    ReplyDelete