Adsense

#Bollywood : अभिनेत्री अदा शर्मा, चूहा बिल्ली में मानसिक रूप से बीमार में दिखाई देगी

"चूहा बिल्ली", एक ऐसी फिल्म जिसका उद्देश्य दर्शकों को एक ऐसी यात्रा पर ले जाना है, जो पर्दे पर अनछुआ है। , एक मनोरोगी की कहानी वाली इस फ़िल्म में अदाकारा अदा शर्मा कैटरीना के रूप में दिखाई देगी। चूहा बिल्ली को प्रसाद कदम द्वारा निर्देशित किया गया है और एफएनपी मीडिया द्वारा निर्मित है, एक फिल्म जो निश्चित रूप से प्रतीक्षा की हकदार है, इस साल 12 फरवरी को रिलीज होगी।





निर्देशक प्रसाद कदम कहते हैं, "मानसिक स्वास्थ्य एक बहुत ही गंभीर और जटिल विषय है। हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि हम एक समझदार फिल्म बना रहे हैं। जो व्यक्ति इससे जूझ रहा है हम उसे पीड़िता के तौर नहीं दिखाना चाहते हैं। अदा और अनुप्रिया दोनों ने शानदार काम किया है।"





यह एक विशेष फिल्म है जिसे हम सभी को साथ में जोड़ा। अदा और अनुप्रिया दोनों ही बेहतरीन कलाकार हैं। हमें उम्मीद है कि लोग इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना हम कर रहे हैं और दर्शक भविष्य में भी शॉर्ट फॉर्मैट कन्टेन्ट को सर्वश्रेष्ठ मान्यता देने में हमारी मदद करेंगे." एफएनपी मीडिया के कंटेंट हेड अहमद फ़राज़ ने बताया





चूहा बिली की कहानी अदा के किरदार कैटरीना के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों से पीड़ित है। मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दे के बारे में बात करते हुए, विभिन्न विषय और शिक्षाएं होती हैं, जिन्हें विभिन्न स्रोतों के माध्यम से पढ़ाया जाता है, कुछ लोग ऐसे हैं जो इस मानसिक बीमारी का सामना कर लेते हैं, कुछ नहीं। कैटरीना का चरित्र कई लेयर्ड वाला होने के साथ साथ जटिल भी है, और यह अदा का आज तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन होगा।





अदा शर्मा के साथ, स्क्रीन को साझा करने के लिए अनुप्रिया गोयनका भी होंगी। अनुप्रिया जो पद्मावत और टाइगर ज़िंदा है के लिए भी जानी जाती रही हैं।





इस वर्ष ने कुछ शानदार प्रोजेक्ट्स के साथ शुरुआत की है उम्मीद है कि चूहा बिल्ली इसकी आगे की कड़ी बनेगा । हम चूहा बिल्ली का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार और उत्साहित हैं!







from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/3aP2mfA

Post a Comment

0 Comments