Adsense

जौनपुर सिटी : शिक्षक संघ की हुई बैठक, सदस्यता अभियान की हुई समीक्षा

जौनपुर। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ की एक बैठक सरस्वती बाल मंदिर इंटर कालेज जौनपुर में जिला संयोजक सरोज सिंह की अध्यक्षता में हुई। जिसमें तहसीलवार सदस्यता अभियान की समीक्षा की गयी। सभी तहसील प्रभारियों ने अपने-अपने तहसीलों की स्थिति को प्रस्तुत किया।
प्रदेश उपाध्यक्ष रमेश सिंह ने संयोजन समिति के सदस्यों को निर्देशित किया कि हर हाल में 29 अगस्त तक की दी गयी समय-सीमा में सदस्यता पूरी कर लेना है। सदस्यता किसी संगठन की प्राण वायु है। अत: सभी इसे प्राथमिकता के आधार पर समय सीमा में समाप्त कर लें। उन्होंने बताया कि मूल्यांकन का पारिश्रमिक संगठन के प्रयास से शिक्षकों के खाते में पहुंच गया है जिसके लिए संगठन जिला विद्यालय निरीक्षक को साधुवाद देता है। साथ ही 22 मार्च 2016 के शासनादेश के क्रम में विनियमितियकरण के लिए लगभग सौ शिक्षकों की पत्रावली जो प्रबंधकों के न भेजे जाने के कारण जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय नहीं पहुंची है उसे शीघ्रता से मंगाकर संयुक्त शिक्षा निदेशक कार्यालय भिजवाने की मांग करता है।
उन्होंने संयोजक को निर्देशित किया कि जब से वर्तमान जिला विद्यालय निरीक्षक आये हैं कभी भी अगली माह की पहली तारीख को वेतन नहीं मिला है। इसे जिला विद्यालय निरीक्षक से मिलकर माह की पहली तारीख को वेतना दिलाना सुनिश्चित करायें। बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों ने वेतन समय से न मिलने पर आक्रोश व्यक्त किया। संयोजक ने उपस्थित सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया। बैठक में नरसिंह बहादुर सिंह, सुधाकर सिंह, प्रमोद सिंह, शशि प्रकाश मिश्र, प्रमोद श्रीवास्तव, दिलीप सिंह, अजय प्रकाश सिंह, सतीश सिंह, सुनील सिंह, राजकुमार सिंह, पारसनाथ सिंह, राजेश सिंह सहित अन्य शिक्षक मौजूद रहे।

  

Post a Comment

0 Comments