Adsense

खेतासराय : दो रिहायशी छप्पर सहित पशुशाला में लगी आग

खेतासराय, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र में सोमवार रात सन्दहा निवासी एक युवक के पशुशाला, मुस्तफाबाद निवासी युवक के रिहाशयी दो छप्पर में आग लग गई। जिसमें एक भैंस झुलस गई और एक की मौत हो गयी। आग लगने की वजह पशुशाला में मच्छरों से बचाव के लिए किया गया धुंआ बताया जा रहा है। जिससे चिंगारी निकलकर छप्पर में आग लग गयी।
सरायख्वाजा थाना क्षेत्र स्थित गांव सन्दहा निवासी राजबली गौतम की भैंस पशुशाला में बंधी थी। सोमवार की देर शाम बरसात से मच्छरों के प्रकोप से बचने के लिए पशुशाला में धुंआ किये हुए थे। जहां धीरे-धीरे व सुलगते हुए आग में तब्दील होकर चिंगारी निकलने लगा। चिंगारी पशुशाला के छप्पर में पकड़ लिया और सुलगते हुए छप्पर जलने लगा। बताया जाता हैं जब उक्त निवासी लगभग तीन बजे नींद खुली तो छप्पर में लगी हुई थी तो हल्ला-गुहार मचाने लगा। जब तक लोग एकत्र होकर आग पर काबू पाते तब तक छप्पर जलकर राख हो चुका तथा पशुशाला में बधी भैंस भी उसी आग में झुलस गई। अन्त: भैंस की मौत हो गयी।
इसी तरह रात में ही खेतासराय थाना क्षेत्र के अन्तर्गत स्थित गांव मुस्तफाबाद निवासी राम सागर पुत्र झमई के रिहाशयी दो मड़हे में आग लग गयी। आग लगते ही शोर-शराबा सुनकर मौके पर पहुँचे ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पा लिया था लेकिन तब तक उसमें बंधी एक भैंस झुलस गई थी। आग लगने का कारण धुंआ करना बताया जा रहा है।

  

Post a Comment

0 Comments