Adsense

जौनपुर सिटी : बाबा की सरकार में भय का माहौल, बच्चियों पर संकट : पारसनाथ यादव

जौनपुर। समाजवादी पार्टी की जिला ईकाई की बैठक जिला कार्यालय जौनपुर में आयोजित किया। मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुये सूबे के पूर्व कबीना मंत्री और मल्हनी विधायक पारसनाथ यादव ने कहा कि बाबा की सरकार में कानून व्यवस्था चौपट है। बच्चियां प्रदेश में डर के माहौल में जी रही है। चारों तरफ हत्या, लूट, बलात्कार, भ्रष्टाचार का बोलबाला है। देवरिया, प्रतापगढ़ से गायब हुई लडकियों पर पूरी संवेदना जताते हुये पूर्व मंत्री ने कहा कि सीबीआई जांच कराकर बच्चियों और उनके अभिवावक को न्याय मिलना चाहिए।
पूर्व मंत्री ने सपा के युवा कार्यकर्ताओं का जमकर हौसलाअफजाई किया। कहा कि पूरी साईकिल रैली में भरपूर सहयोग किया जायेगा और हम लोग भी साईकिल रैली में मौजूद रहेंगे और सरकार की नाकामियों को जन—जन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी युवाओं के कंधे पर है। युवाओं को आगे आकर समाजवादी आंदोलन और समाजवादी आंदोलन के अगुवा अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करना होगा।
बता दें कि सपा प्रदेश कार्यालय से जौनपुर में 17 से 25 अगस्त तक साईकिल रैली सभी वि.स. में निकालने के लिए निर्देश आया है जिसमें साईकिल रैली को हरी झंडी दिखाने राजपाल कश्यप वि.प.स. और राममूर्ति वर्मा को आना है और समापन में पूर्व मंत्री पारसनाथ यादव, अवधनाथ पाल और लालबहादुर यादव को रहना है। 
बैठक में सपा जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव, श्यामबहादुर पाल, हिसामुद्दीन सहित युवा संगठनों के नेता व तमाम सपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments