Adsense

जौनपुर सिटी : बोले बसपा नेता अशोक सिंह, भाजपा सरकार में जनता की नहीं सुन रहे अधिकारी

जौनपुर। नगर के शिया कालेज के परिसर में बहुजन समाज पार्टी भाईचारा बनाओ कैडर कैम्प का आयोजन रविवार को किया गया। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष बसपा, पूर्व विधायक आरएस कुशवाहा ने बहुजन समाज पार्टी का शासनकाल याद दिलाते हुए कहा कि बहन कुमारी मायावती के शासनकाल में ना तो कभी जाति विशेष या समुदाय के खिलाफ कोई अन्याय हुआ और ना ही को हिंदू मुस्लिम झगड़े हुए। केंद्र व प्रदेश में मौजूदा सरकार हिंदू मुस्लिम की बात करती है। पीएम मोदी ने नोटबंदी करके कारोबारियों का कारोबार बंद कर दिया। आम आदमी परेशान है। विजय माल्या एवं नीरव मोदी जैसे धन्ना सेठ एवं पूंजीपति लोग बैंकों का हजारों करोड़ों रुपया गबन कर विदेश भाग रहे हैं जबकि पीएम मोदी ने चुनाव से पूर्व भारत की जनता से वादा किया था कि वह देश की चौकीदारी करना चाहते हैं उन्हें चौकीदार बना दो और जब देश व प्रदेश की भोली-भाली जनता ने उनको देश व प्रदेश की सत्ता सौंप दी तो उन्हीं के लोग देश को लूटने का काम कर रहे हैं लेकिन अब जनता बहुत जागरूक हो गई है आने वाले लोकसभा चुनाव में जनता उनको अपने वोट के माध्यम से जवाब दे देगी।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे पूर्व सांसद, मुख्य जोन इंचार्ज वाराणसी, आजमगढ़, गोरखपुर, बस्ती मंडल घनश्याम चंद खरवार ने कहा कि बसपा सरकार में अल्पसंख्यकों को जो सम्मान मिला उसको भुलाया नहीं जा सकता। बहन कुमारी मायावती के शासनकाल में मुस्लिम पूरी तरह सुरक्षित था। मुस्लिम को सम्मान देने वाली पार्टी केवल बसपा ही है। मुस्लिम अब जागरूक और समझदार हो गया है आने वाले समय में दलित और मुस्लिम एकजुट होकर 2019 में लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा सीटें बीएसपी की लाकर दिखा देंगे।
इसके पूर्व महाराष्ट्र प्रदेश के बसपा प्रभारी अशोक सिंह ने अतिथियों को पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि बसपा शासनकाल में अधिकारी समय से अफिस आकर जनता की समस्याओं को सुनते थे। गुंडे, अपराधी प्रदेश छोड़कर भाग चुके थे और बहन बेटियों की आबरू भी सुरक्षित थी लेकिन आज भाजपा सरकार में ना तो हमारा समाज सुरक्षित है और ना ही अधिकारी हमारी बात को सुनने के लिए तैयार है।
इस मौके पर विशिष्ट अतिथि जितेंद्र शंखवार, हरिश्चंद्र गौतम, विनोद कुमार बागड़ी, अमरजीत गौतम ने भी कार्यक्रम को सम्बोधित किया। सम्मेलन में सैकड़ों की संख्या में बसपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments