Adsense

जौनपुर के पूर्व विधायक नदीम जावेद पर स्लॉटर हाउस के एवज में 10 करोड़ रुपए लेने का आरोप, दिल्ली में कांग्रेस सदस्य के साथ हुई मारपीट, देखें Video

नई दिल्ली। कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, जौनपुर सदर विधानसभा सीट से पूर्व विधायक रहे नदीम जावेद की कथित पिटाई का एक वीडियो सामने आया है। घटना इंडिया इस्लामिक सेंटर के बाहर की है।



कथित पिटाई के संबंध में बताया जाता है कि पैसों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद के बाद नदीम जावेद की कुछ लोगों से बहस हुई. उसके बाद वीडियो में मारपीट देखी जा सकती है. नदीम जावेद की प्रतिक्रिया अभी तक नहीं मिल सकी है.

राहुल गांधी से की शिकायत
कथित तौर पर पिटाई करने वाले लोगों का आरोप है कि स्लॉटर हाउस के एवज में नदीम जावेद ने 10 करोड़ रुपए लिए हैं. 10 करोड़ रुपये की कथित धोखाधड़ी के इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी शिकायत की गई है.



क्यों हुई हाथापाई, क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक नदीम जावेद की हाथापाई दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य मोहम्मद शफी के साथ हुई है. मीडिया से बात करते हुए शफी ने बताया कि नदीम जावेद से वर्ष 2015 में ही विवाद शुरू हुआ था. उस दौरान नदीम जौनपुर (उत्तर प्रदेश) से विधायक थे.


काम के लिए मुख्यमंत्री से भी मिलाया
शफी ने बताया कि नदीम ने उनके भाई से हुई मुलाकात के दौरान स्लॉटर हॉउस से जुड़े काम को लेकर कुछ वादे किए. उन्होंने दावा किया कि इस मामले में नदीम ने उनके भाई की मुलाकात मुख्यमंत्री से भी कराई.

दो बार में दिए 10 करोड़ रुपये
शफी ने आरोप लगाए कि मुख्यमंत्री से भेंट के बाद नदीम ने 3 करोड़ रुपये मांगे. शफी ने दावा किया कि उनके भाई ने ये रकम नदीम के घर जाकर उनकी पत्नी को दी. उन्होंने कहा 'पैसे देने के बाद भी काम पूरा नहीं हुआ. इसके बाद नदीम ने 7 करोड़ रुपये और मांगे.' शफी ने दावा किया कि ये रकम भी नदीम के घर पहुंचा दी गई.

पैसे लौटाने की अपील
बकौल शफी 'रकम देने के बाद नदीम ने मिलना तो दूर इस मामले पर बातचीत भी बंद कर दी.' शफी ने कहा कि उन्होंने और उनके भाई ने नदीम से कई बार पैसे लौटाने का अनुरोध किया. नदीम के 10 करोड़ रुपये वापस न करने के कारण यह विवाद पैदा हुआ है.'

अन्य न्यूज साइटों पर पढ़ें यह खबर

https://www.jansatta.com/rajya/congress-leader-nadeem-javed-allegedly-beaten-in-delhi/762267/

http://hindi.eenaduindia.com/News/National/2018/09/11175621/nadeem-javed-of-congress-allegedly-beaten-in-delhi.vpf

Post a Comment

0 Comments