Adsense

जौनपुर सिटी : राज कालेज में समाजवादी छात्र जागरूकता अभियान में उमड़ा जन सैलाव

जौनपुर। राज कालेज में समाजवादी छात्र जागरूकता अभियान छात्रसंघ के अध्यक्ष सचिन यादव और संयोजक फौजी अनील कुमार के नेतृत्व में कराया गया। जिसमें सचिन यादव ने कहा कि यह सरकार नौजवान छात्र विरोधी है सभी छात्र नौजवानों को जागरूक होने की जरूरत है योगी जी ने जो बयान दिया है छात्र नौजवान विरोध करेगा आने वाले 2019 की चुनाव में यह दिखा देगा की हम योग्य है कि नहीं है। 



फौजी अनील ने बताया यह बयान निंदनीय है जब बेरोजगार को रोजगार नही दे पा रहे है जो उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने में असफल हो रहे। आने वाले समय में यह प्रदेश की जनता व होनहार युवा नौजवान बतायेंगे हम योग्य हैं कि नहीं। समाजवादी पार्टी के प्रभारी अरविन्द सिंह के मौजूदगी में छात्र जागरूकता अभियान हुआ। यह अभियान का दूसरा दिन राज कालेज के मुख्य गेट पर समाजवादी पार्टी के नितियों को बताया गया और उन छात्र छात्राओं का जिनका वोटर लिस्ट में नाम नही है उन्हें डालने के लिए जागरूक किया गया और समाज वादी पार्टी की सदस्याता सभी छात्र छात्राओं को दिलाया गया।



इस समाजवादी पार्टी छात्र जागरूकता अभियान में वरिष्ठ नेता राजन यादव प्रदेश सचिव, लक्ष्मीकान्त यादव, राहुल त्रिपाठी, दीपक गोस्वमी, रजनीश मिश्रा, नवनीत यादव बिट्टू, सत्याजीत यादव, राकेश यादव, राकेश यादव पत्रकार, प्रदीप यादव, अजीत यादव, मुलायम यादव बदलापुर, कृष्णा यादव छात्रनेता, आशीष यादव, महेश यादव, विमलेश यादव, रमेश यादव, रूपेन्द्र सोनकर, गोविन्दा गुप्ता, रविन्द्र यादव, संदीप यादव, सचिन यादव, राजेश सरोज जिला पंचायत, अनील यादव, प्रीन्सू यादव, प्रितम यादव, प्रज्ज्वल यदुवंशी, अनुज यादव, विकास यादव, बेवन्त यादव, शुभम यादव, पवन यादव आदि लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments