Adsense

शाहगंज : सपा की मासिक बैठक में गरजे पूर्व मंत्री ललई यादव



जौनपुर/शाहगंज। स्थानीय विधानसभा के रोडवेज  स्थित होटल अवधप्लाजा पर बुधवार को समाजवादी पार्टी शाहगंज के विधानसभा कार्यकारिणी की मासिक बैठक पूर्व मंत्री शाहगंज विधायक शैलेंद्र यादव 'ललई' की अध्यक्षता में सम्पन हुई।

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष अखंड प्रताप यादव ने निम्नलिखित बिन्दुओं पर चर्चा किया। बूथ व सेक्टर स्तर पर तैयार सूची को जाँच पर चर्चा,एक सितंबर से 31 अक्टूबर तक निर्वाचन आयोग के द्वारा निर्धरित तिथि पर मतदाता सूची का संक्षिप्त पर पुनरनिरीक्षण कार्य पर चर्चा,साईकिल यात्रा सात सितम्बर से पंद्रह सितम्बर के बीच जौनपुर जनपद में चलने के क्रम में चर्चा,बूथ कमेटी के सत्यापन पर चर्चा, सम्भवत: बीस सितम्बर से तीस सितम्बर के बीच होगी। जातिय आंकड़ा बूथवार के सम्बंध में चर्चा हूई। 

पूर्व मंत्री व शाहगंज विधायक ललई यादव ने कहा मिशन 2019 के लिए अभी से आप सब लग जाये.संगठन में बहुत ताकत होता है और बिना संगठन के पार्टी का वजूद नही रह पाता है। उन्होंने ने कहा हम चाहेगे की राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के दिशा निर्देशन में हम सभी लोग एक होकर पार्टी को और मजबूती प्रदान करे। वही उन्होंने भाजपा पर कड़ा प्रहार करते हुवे कहा की यह सरकार सिर्फ झूठ बोलने वाली, व्यापारियों का शोषण करने वाली,नौजवानों को कोरा आश्वासन देने वाली और किसानों पर दमन करने वाली सरकार है।यह सरकार सभी मुद्दों पर विफल है और इससे जनता त्रस्त होकर आने वाले चुनाव में पूरा मन बना चुकी है।

इस मौके पर पूर्व प्रमुख  मिथिलेश यादव जी सदस्य जिला पंचायत त्रिभुवन यादव, सैयद उरूज,गयासुद्दीन बिक्रमजीत बिंद,देवमणि यादव,सुफियान अहमद निजामुद्दीन खान आदि लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments