Adsense

मड़ियाहूं : भ्रष्ट सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने की जरूरत : श्रद्धा यादव

मड़ियाहूं, जौनपुर। स्थानीय तहसील प्रांगण में समाजवादी पार्टी द्वारा डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस व महंगाई के विरुद्ध केन्द्र की भाजपा सरकार के खिलाफ विधानसभा समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष  राजेंद्र प्रसाद यादव की अध्यक्षता में धरना प्रदर्शन किया गया। 
पूर्व विधायक श्रद्धा यादव ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा डीजल, पेट्रोल के दाम में 2014 के बाद से अब तक 12 परसेंट वृद्धि किया जा चुका है तेल का दाम बढ़ने से सारे आवश्यक वस्तुओं के महंगाई बढ़ जाए बढ़ गई है। जिससे हर वस्तु का भाव बढ़ना स्वभाविक हो गया है। केंद्र सरकार को हम सभी भारतवासियों से आवाहन करते हैं कि ऐसी भ्रष्ट सरकार को जड़ से उखाड़ कर फेंक देना चाहिए।
वरिष्ठ सपा नेता गौरीशंकर सोनकर ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा नोटबंदी करा दी गई और सारे  खाद्य पदार्थों पर महंगाई बढ़ा गयी और सारे भारतवासियों के ऊपर यह टैक्स लगा तो दिया गया पर एक भी गरीब धनवान नहीं बना बल्कि धनवान और धनवान हो गया।
वरिष्ठ समाजवादी पार्टी नेता लुकमान खान ने कहा कि प्लेटफार्म टिकट 3 रूपये से 20 रूपये कर दिया गया क्या इससे गरीबों का विकास हुआ? केंद्र सरकार आज जनता का शोषण कर रही है। वरिष्ठ समाजवादी पार्टी के नेता रहमत खान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बहरूपिया का कार्य कर रही है भारतवर्ष के नागरिकों को लॉलीपॉप देकर गरीबों को धनवान नहीं धनवान को धनवान बना रही है।
युवा सपा नेता राना पुष्पेश यादव ने कहा कि पेट्रोल, डीजल व एलपीजी गैस के दामों में केंद्र सरकार द्वारा भारी वृद्धि कर दी गई है जिससे महंगाई आसमान छूने लगा है। गरीबों को दो वक्त की रोटी मिलना भारी हो गया है।
कार्यक्रम का संचालन विधानसभा सचिव मंजूर हसन ने किया। इस अवसर पर लकी यादव, लाल प्रताप यादव, कैलाश नाथ यादव, मोहन लाल यादव, डॉ. अशोक मौर्य, डॉ. फौजदार यादव, अभिमन्यू यादव आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments