Adsense

Jaunpur Live : 15 से आंदोलन करेंगे विद्युत विभाग के जेई

राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन के तत्वावधान में हुई चर्चा
जौनपुर। उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन के तत्वावधान में गुरुवार को भ्रमण रैली का आगमन जिले में हुआ। 
हुसेनाबाद स्थित हाइडिल कालोनी के सभागार में अपनी 13 सूत्रीय मांगों को लेकर संगठन के पदाधिकारियों ने राज्य सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि उनकी मांगों को नहीं माना गया तो 15 सितम्बर से वे विरोध प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे जिसमें वे नियम अनुसार सायं 5 बजे से छह बजे तक जनपद/परियोजना के सर्वोच्च अधिकारी के कार्यालय के सम्मुख विरोध प्रदर्शन करेंगे। साथ ही ऊर्जा निगमों के सभी खंड कार्यालयों पर शाम तीन बजे से पाँच बजे तक विरोध प्रदर्शन व ज्ञापन देने का कार्य 18 सितम्बर को किया जाएगा। 22 सितम्बर को सभी जनपद मुख्यालय पर सामूहिक उपवास एवं सत्याग्रह सुबह 10 बजे से किया जाएगा। 27 सितम्बर को क्षेत्र, परियोजना, केस्को कार्यालय पर 48 घंटे का सामूहिक उपवास सत्याग्रह किया जाएगा। 2 अक्टूबर को सभी डिस्कॉम, केस्को, परियोजना मुख्यालय पर 48 घंटे का सामूहिक उपवास सत्याग्रह किया जाएगा। यदि इनके सबके बावजूद भी प्रदेश सरकार व ऊर्जा प्रबंधन द्वारा संगठन की न्योचित मांगों व समस्याओं के निराकरण का परिणाम सार्थक नहीं होता है तो संगठन अगले स्तर पर बड़े आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा। पदाधिकारियों का कहना था कि अवर अभियंता का ग्रेड वेतन 4600 एवं प्रारम्भिक वेतन 12,540 किये जाने संबंधी कॉर्पोरेशन के आदेशों की प्रभावी तिथि 01.01.2006 की जाय। इसी तरह के 13 मांगों को लेकर जूनियर इंजीनियरों ने सरकार विरोधी नारे लगाये और अपनी एकजुटता का परिचय देते हुए अपने आंदोलन की रणनीति बनाने में जुटे है।
जिसमें मुख्य रुप से इंद्रपाल सिंह, सर्वेश शुक्ला, गौतम शर्मा, जिले के संरक्षक बीबी मिश्र मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता प्रदीप कुमार व संचालन विकास यादव ने किया। 

Post a Comment

0 Comments