Adsense

Jaunpur Live : तू ही हैं मेरी जान है राधा...

शाहगंज श्री राधाकृष्ण महादेव मंदिर में विशाल भंडारा
नया सबेरा नेटवर्क
शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय नगर के शाहगंज मेन रोड स्थित श्री राधाकृष्ण महादेव मंदिर में विगत वर्षों के भांति इस वर्ष भी भगवान श्रीकृष्ण के बरही के उपलक्ष्य में भण्डारे व रात्रि जागरण का आयोजन किया गया।

नगर के मुख्य मार्ग स्थित श्री राधाकृष्ण महादेव मंदिर में 18 विशाल भंडार व रात्रि जागरण में हजारों की संख्या में भक्तों ने प्रसाद ग्रहण कर मनमोहक झांकियां का आनंद उठाया। इलाहाबाद से आयी वंदना गुरूप के कलाकारों ने ब्रज के होली, श्याम गोपी लीला, महिसासुर वध, रक्तबीज व महाकाली भव्य झांकियां पर प्रस्तुत कर लोगों का मनमोह लिया। वहीं इलाहाबाद से गायक कलाकार पूजा केसरवानी, राहुल देव पाण्डेय व श्याम भोजपुरीया ने देवी गीत व कृष्ण भजन "मोहन से दिल लगाया है, मैं जाने और वो जाने" सुनाकर जागरण में उपस्थित लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया। जागरण में पूजा व श्याम भोजपुरिया द्वारा गायी गयी भजन "असो नवमी में घरे अईबा की न अईबा, तू ही हैं मेरी जान है राधा, व बम-बम बोल रहा है काशी गीत पर कान्हा के भक्त झूम उठे। जागरण में शाहगंज के स्टार कलाकार भुवनेश्वर मोदनवाल ने शिव भजन प्रस्तुत कर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।



राधा कृष्ण महादेव मंदिर के समिति के अध्यक्ष सिम्पू अग्रहरि ने भण्डारे व जागरण में पहुंचे। सभी भक्तों का आभार प्रकट किया। इस मौके पर विनोद अग्रहरि, चिंटू पंडित, भोनू अग्रहरि, संतोष पंडित, गिरधारी, मनीष, संदीप, दुर्गा, चंदू, प्रमोद, बेचु, सुरेश, अमरनाथ, विक्की, विपुल, सोनू, सौरभ, अप्पू, बल्लू, गोलू, सन्नी, किशन अन्ना आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments