Adsense

Jaunpur Live : दोहरे हत्याकांड के 36 घंटे बाद भी हत्यारे पुलिस से दूर



Jaunpur Live News Network
जौनपुर लाइव न्यूज नेटवर्क
एसपी ने भी मौके पर पहुंच ली जानकारी
खुटहन, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के डिहियां गांव के पाल बस्ती में हुए डबल हत्याकांड को 36 घंटे से अधिक बीत जाने के बाद भी हत्यारे पुलिस गिरफ्त से दूर है हालांकि पुलिस घटना के पर्दाफास को लेकर अब तक कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर चुकी है लेकिन अभी तक परिणाम बेनतीजा रहा है। घटना की सुबह जहां आईजी वाराणसी बिजय सिंह मीणा पहुंचे थे। वहीं दूसरे दिन मंगलवार को मौके पर एसपी भी पहुंच गये। उन्होंने महकमे को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। फिलहाल थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर भैया शिव प्रसाद का दावा हैं कि घटना का खुलासा अतिशीघ्र कर लिया जायेगा।
मालूम हो कि उक्त गांव निवासी श्रीपाल पाल के घर रविवार की रात कनूरी की पूजा की गई थी। बकरे की बलि चढ़ाकर भोज का आयोजन किया गया था। जिसमें रिस्तेदारों सहित पास-पड़ोस के 50 से अधिक लोग शामिल थे। खाने-पीने के बाद उनके रिश्तेदार सुल्तानपुर जनपद के कादीपुर थाना क्षेत्र के लौहारे गांव निवासी हिस्ट्रीशीटर रामकरन पाल व उसके मित्र अंबेडकर जिले के निवासी दिलीप सिंह दोनों घर के बरामदे में तख्त पर लगे बिस्तर में सो गये। उसी के पास एक और रिश्तेदार नन्हेपाल भी सोये हुए थे।
श्रीपाल के परिवारवालों का कहना था कि आधी रात को एक बाइक पर सवार होकर पहुंचे तीन नकाबपोश बदमाशों ने दोनों की सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों के जागने तक बदमाश आराम से फिर उसी बाइक पर बैठ फरार हो गये। पुलिस को अब धीरे-धीरे उनकी बतायी कहानी से एतबार उठने लगा है। पुलिस हत्याकांड के खुलासे के लिए सर्विलांस की मदद के साथ-साथ संदिग्धों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मृतक रामकरन की पत्नी आरती के द्वारा दी गई तहरीर में कालीपुर थाना क्षेत्र के ही एक युवक को नामजद किया गया था। जिससे खुद एसपी सिटी ने पूछताछ भी किया लेकिन पुलिस की नजर में वह बेगुनाह पाया गया। इसके अलावा भी छह लोगों को हिरासत में लेकर उनसे अलग-अलग पूछताछ की जा रही है।

पुलिस की कार्यशैली पर कप्तान का तेवर हुआ गर्म
मौका वारदात पर उपनिरीक्षक को तैनात रहने का दिया निर्देश
खुटहन थाना क्षेत्र के डिहिया गांव की पाल बस्ती में हुए डबल हत्याकांड के दूसरे दिन मौके पर पहुंचे एसपी दिनेश पाल सिंह का तेवर उस समय तल्ख हो गया जब वारदात के समय वहां रिश्तेदारों सहित बरामदे में सो रहे लोगों की सूची उपनिरीक्षक से मांगा। जिसको उपलब्ध कराने को लेकर उपनिरीक्षक थानाध्यक्ष का मुंह निहारने लगे। एसओ ने भी ना में गर्दन हिला दी। जिस पर भले ही कप्तान ने मुंह से कुछ न बोला हो लेकिन वे तमतमा उठे। उन्होंने तुरंत उपनिरीक्षक सदानंद सिंह और कुछ सिपाहियों को मौके पर कैंप करने का निर्देश दिया। उन्हें हिदायत दिया कि घटनास्थल पर रहकर वारदात से संबंधित अधिक से अधिक जानकारियां हासिल उसे सूचीबद्ध करते रहो। जो पूछा जाय उसका तुरंत जवाब दो। इसके बाद वे मुख्यालय के लिए निकल पड़े।


कहीं प्रेम-प्रसंग तो नहीं हत्या का कारण?
खुटहन थाना क्षेत्र के डिहिया गांव की पाल बस्ती में हुए डबल मर्डर के पीछे कहीं प्रेम-प्रसंग तो नहीं? सूत्रों की मानें तो मृतक रामकरन पाल का गांव में ही कहीं किसी युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते वह अक्सर वहां आता रहता था। हो न हो प्रेम-प्रसंग भी इस हत्या का कारण हो सकता है। हालांकि पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा होगा।


खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें | 9807374781

The जौनपुर Baker's का भव्य उद्घाटन दिनांक 1 दिसम्बर 2018 को, ओलंदगंज, टीडी कॉलेज रोड, रघुवंशी होटल के सामने जौनपुर, भवदीय - रतनदीप साजन, मो. 9473919777, 953219777

Post a Comment

0 Comments