Adsense

Jaunpur Live :असलहाधारी दबंगों को ग्रामीणों ने दौड़ाया



Jaunpur Live News Network
जौनपुर लाइव न्यूज नेटवर्क
दबंगों ने हवाई फायरिंग करते हुए अपनी जान बचाई
ग्रामीणों ने बदमाशों की बाइक तोड़ी
सुइथाकलां, जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के अमावांकला गांव में सुबह करीब नौ बजे समर बहादुर सिंह व शैल कुमारी सिंह पत्नी स्व. विजय बहादुर सिंह के बीच जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हवाई फायरिंग हुई। जिसमें चार बाइक को ग्रामीणों ने तोड़ दिया। गुरुवार को  सुबह शैल कुमारी सिंह अपने आबादी की जमीन में निर्माण कार्य कर रही थी इसकी सूचना होने पर समर बहादुर सिंह अपने कुछ समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचकर निर्माण कार्य को रोक दिया। वहीं शैल कुमारी सिंह का आरोप हैं कि उनके साथ आये दर्जनों दबंगों ने हवाई फायरिंग करते हुए गाली-गलौज दी और जान से मार डालने की धमकी दी। इसी बीच दबंगों की इस हरकत से गांव के ग्रामीणों ने लाठी डंडा लेकर दौड़ा लिया। दबंग हवाई फायरिंग करते हुए किसी तरीके अपनी बाइक छोड़कर पैदल ही भाग कर अपनी जान बचाई।
मामले में आनन-फानन में 100 नंबर की पुलिस को जानकारी दी। जब तक पुलिस पहुंची तब तक ग्रामीण बदमाशों की बाइक को लाठी डंडे से पीट-पीटकर तोड़ दिये। विवाद काफी दिनों से होने व सरपतहां पुलिस के लेट लतीफी के कारण पुलिस से नाराज ग्रामीणों ने डायल 100  पुलिस को घेर लिया और पुलिस के रवैये के खिलाफ नाराजगी व्यक्त करते हुए आरोपियों को गिरफ्तारी की मांग करने लगे। सूचना पर मौके पर पहुंचे एसएसआई सुधीर मिश्र ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत व गिरफ्तारी करने के आश्वासन पर शांत हुए।








The जौनपुर Baker's का भव्य उद्घाटन दिनांक 1 दिसम्बर 2018 को, ओलंदगंज, टीडी कॉलेज रोड, रघुवंशी होटल के सामने जौनपुर, भवदीय - रतनदीप साजन, मो. 9473919777, 953219777

Post a Comment

0 Comments