Adsense

जौनपुर : सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत, सात घायल


अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना





जौनपुर। जिले के अलग—अलग थाना क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी जबकि सात लोग घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।





जफराबाद थाना क्षेत्र के धनेजा गांव निवासी सुनीता देवी 38 वर्ष पत्नी काशीनाथ निषाद अपने पुत्र अभिषेक 20 के साथ जौनपुर दवा लेने आ रही थी। इसी दौरान शादीपुर गांव के पास ट्रैक्टर की चपेट में आने से मां की मौत हो गयी और बेटा घायल हो गया। बेटे का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।





खेतासराय : स्थानीय थाना क्षेत्र के जौनपुर-शाहगंज मार्ग पर गुरैनी स्थित पेट्रोल पम्प के निकट मंगलवार की दोपहर ट्रक और बाइक की आमने सामने की टक्कर में बाइक चालक की  मौत हो गयी जबकि बाइक सवार घायल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि ट्रक को पुलिस ने थाने भेज दिया। बताते हैं कि मुकेश गौतम (30) निवासी पलथी थाना दीदारगंज जनपद आज़मगढ़ अपने मित्र डा. सोनू यादव (28) निवासी माहुल थाना अहिरौला जनपद आज़मगढ़ के साथ बीती रात जनपद के ओलंदगंज में विवाह समारोह में भाग लेने आए थे। मंगलवार को दोनों बाइक द्वारा वापस लौट घर रहे थे। गुरैनी बाजार के समीप सामने से आ रही तीव्र गति की ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर से बाइक चला रहे मुकेश गौतम गंभीर रुप से घायल हो गये जबकि पीछे बैठे डा. सोनू यादव मामूली रुप से चोटिल हो गए। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी पर चिकित्सक ने मुकेश को मृत घोषित कर दिया जबकि डा. सोनू यादव का उपचार कराया गया। मृतक मुकेश गौतम आज़मगढ़ जनपद के पलथी में सहज जन सेवा केंद्र चलाता था। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मुकेश के शव को थाने लाई थी और ट्रक चालक के खिलाफ लिखा पढ़ी हो रही थी।





शाहगंज : स्थानीय क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में तीन लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए पुरु ष चिकित्सालय लाया गया। बताते हैं कि सरपतहां थाना क्षेत्र के अरसिया मोड़ के समीप सोमवार की रात असंतुलित होकर टेम्पो पलटने से टेम्पो पर सवार फुन्नन सिंह (56) पुत्र राम उजागिर निवासी पट्टीनरेंद्रपुर सरपतहां व खुशबू सिंह (35) पत्नी देवी सिंह निवासी अरसिया बाजार गंभीर रूप से घायल हो गए। दूसरी घटना क्षेत्र के इमरानगंज बाजार के समीप सोमवार की रात खड़ी ट्रक मे बाइक टकराने से बाइक सवार एहतेशाम अहमद (45) पुत्र इंतजार निवासी मुहल्ला भादी शाहगंज गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए पुरु ष चिकित्सालय लाया गया।





मछलीशहर : स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के जौनपुर-रायबरेली हाईवे पर कोढ़ा के समीप बोलेरो गाड़ी की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। बताते हैं कि मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के आशापुर ग्राम निवासी 17 वर्षीय राजकुमार पाल पुत्र इंद्रजीत और 19 वर्षीय मनीष पुत्र दिनेश पाल एक ही बाइक से रिश्तेदारी से सुबह 6 बजे घर वापस लौट रहे थे। जैसे ही उक्त गांव के समीप पहुंचे ही थे कि विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो वाहन से टकरा गये। बाइक सवार अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गये और गम्भीर चोटें आर्इं। ग्रामीणों की सूचना पर दोनों घायलों को गंभीर हालत में नेशनल हाईवे अथॉरिटी की एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां से दोनों की हालत चिंताजनक देख जिला अस्पताल रेफर किया गया।


Post a Comment

0 Comments