Adsense

Shahganj : BJP पर जमकर बरसे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव


जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुधवार को पूर्व मंत्री शाहगंज विधायक शैलेंद्र यादव ललई की बड़ी माता सीता देवी के निधन पर शाहगंज पहुंचे। उन्होंने अपनी श्रद्धांजलि व्यक्त की और परिवार को सांत्वना दी।





इस मौके पर मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी की गंगा यात्रा सिर्फ और सिर्फ पाखंड है। बनारस में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या द्वारा अखिलेश यादव को बाबा विश्वनाथ का दर्शन कर सद्बुद्धि लिए जाने के बयान पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि केशव मौर्य खुद अपने को देखें। उन्होंने कहा कि जिस तरह से बीजेपी में उनका मजाक हुआ है उससे पूरा मौर्य समाज आहत है। अखिलेश यादव ने केशव मौर्य द्वारा दिल्ली में बीजेपी के जीत हासिल करने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा अब जाने वाली है और केशव मौर्य खुद को देखें और सड़क का निर्माण कराएं दूसरों के झगड़े में न पड़े तो ही बेहतर होगा, वह अपना झगड़ा देखें।





अखिलेश यादव ने कहा कि गंगा मैया बीजेपी से कितनी नाराज है इसका अंदाजा कानपुर में ही लग गया था जब गंगा मैया ने ठोकर मारी थी। सीतापुर में कारागार राज्यमंत्री जय कुमार जैकी द्वारा दिए गए विवादित भाषण पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि एक मंत्री को शिक्षित होना चाहिए जब शिक्षित होगा तभी प्रदेश का और देश का विकास होगा। बीजेपी में ऐसे ऐसे मंत्री पड़े हैं तो इससे विकास का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है।





Jaunpur Live : भाजपा पर जमकर बरसे ​अखिलेश यादव





Video link






https://youtu.be/3jsQnZ6tSXQ

Post a Comment

0 Comments