Adsense

खुटहन : मायानगरी में हिट हो गया जौनपुर का बेटा रोहित यादव


जौनपुर। शिराज-ए-हिंद जौनपुर से मायानगरी में अपनी अलग पहचान बनाने गए कृष्णानगर गभिरन बाजार के रहने वाले डॉ. राजेश यादव के बेटे रोहित यादव मुंबई में हिट हो रहे हैं। इनकी फिल्म रोशनी भाग जाएगी की फिल्म का शूट चल रहा जिसके मुख्य अभिनेता है रोहित। वह कई सीरियल हिंदी फिल्म के साथ साउथ की फिल्मों में रोल कर चुके हैं। यही नहीं सोनी इंटरटेंनमेंट के मशहूर सीरियल सीआईडी के कलाकार दया और अभिजीत के साथ भी कार्य कर चुका है। मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन साथ भी काम कर चुके है।





खुटहन ब्लॉक के कृष्णानगर गभिरन बाजार निवासी रोहित यादव के पिता पेशे से चिकित्सक हैं। वह गभिरन बाजार में ही हॉस्पिटल चलाते हैं। रोहित को स्कूल के समय से ही एक्टिंग करने का शौक था। स्कूल के कार्यक्रम में बेहतरीन अदाकारी से वह सबका ध्यान खींच लेता था। जब रोहित ने परिवार वालों से मायानगरी जाने की बात कही तो सभी का सहयोग मिला और उसने आईसीई बालाजी में एडमिशन लेकर एडवांस टेली फिल्म डिप्लोमा किया। रोहित की फिल्मी दुनिया की शुरुआत डायन सीरियल में सह निर्देशक के रूप में हुई। कई फिल्म और सीरियल में सह निदेशक का भी कार्य किया। तब से लेकर वो फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा पूरी मेहनत और लगन के साथ लगे है। रोहित ने जय हिन्द, सतरंगी प्यार को सलाम और जागृति एक लक्ष्य फिल्म में कार्य किया। आइस बालाजी टेलफिल्म्स के बैनर के तले राइवल्स, योगी जासूस, कोर्टरूम, ड्रामा, भूतिया बिल्डिंग, फसा के फस गई, मंडावली शार्ट फिल्म अलावा कई वेब सीरीज में भी काम किया। 'सेवन' वेब सीरिज में मुख्य वेलेन का भी रोल कर चुके है। दिमाग की बत्ती जला दे, डर्मी कूल पाउडर स्प्राइट की एड मुख्य अभिनेता के रूप में किया है। पाताल नाम के थियेटर प्ले में भी काम कर चुके है।
रोहित का कहना हैं कि भविष्य में ग्रामीण क्षेत्रों की प्रतिभा को प्लेटफॉर्म देने लिए ड्रामा स्कूल की स्थापना करना उनका लक्ष्य है।


Post a Comment

0 Comments