Adsense

Shahganj : पुलिस ने प्रतिबंधित संगठन से जुड़ाव के अंदेशे में अल्पसंख्यक वर्ग के दो लोगों को उठाया


शाहगंज, जौनपुर। खुफिया इनपुट मिलने पर पुलिस ने शनिवार की शाम क्षेत्र के सहावें गांव से एक युवक व एक किशोर को उनके घर से पकड़ लिया। दोनों को किसी गुप्त स्थान पर रखकर पूछताछ की जा रही है। उनके प्रतिबंधित संगठन से जुड़ाव की खबर मिली थी। उधर पकड़े गए किशोर की मां ने अपने बच्चे को बेगुनाह बता रही हैं।





क्षेत्र के सहावें गांव में शनिवार की शाम जिला मुख्यालय व कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने अचानक पहुंच कर अल्पसंख्यक वर्ग के एक युवक व एक किशोर को पकड़ लिया। दोनों को कोतवाली लाने के बाद अन्यत्र किसी गुप्त स्थान पर रख कर पूछताछ उक्त दोनों के बारे में खुफिया विभाग से उनके किसी प्रतिबंधित संगठन से जुड़ाव रखने की जानकारी मिली थी। इनमें एक ने फर्जी ढंग से अपने मित्र के नाम से सिम कार्ड भी लिए जाने की बात कही जा रही है।





इस बारे में पूछे जाने पर क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार दुबे ने संदेह के आधार पर धर पकड़ व पूछताछ की बात स्वीकार की और कहा कि पूछताछ के बाद जो तथ्य सामने आएगा उसकी जानकारी दी जाएगी। उधर हिरासत में लिए गए किशोर की मां ने अपने बच्चे को बेगुनाह बताते हुए कहा कि पुलिस उसे लेकर गई है लेकिन साफ तौर पर उसके अपराध के बारे में पुलिस ने कुछ नहीं बताया गया है। मेरा लड़का बेगुनाह है।


Post a Comment

0 Comments