#Bhojpuri : खेसारी के बाद इंडस्ट्री में जलवा बिखरने के लिए तैयार हैं लसारी लाल

फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाने के इरादे से कई लोग सपनो के शहर  आते है.अपनी कला अपने अभिनय और अपनी गायकी के दम पर अपना एक खास मुकाम बनाते है. इसी में से एक नाम है लसारी लाल यादव का. लसारी लाल का रियल नाम सुधीर कुमार है. कटिहार जिले के कुर्सेला प्रखंड मधेली गाँव मे जन्मे लसारी ने काफी समय तक मनोरंजन जगत में स्ट्रगल किया. और उनके बाद कई फिल्मों में और कई गानों के जरिये अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रहे है. भोजपुरी, हिंदी , अंगिका गीत, मगही गीत, मैथली गीत के जरिये लसारी अक्सर ही दर्शको के बीच आते रहे है.अब तक लसारी को दर्शक जिस अंदाज में देखते आये है अब उससे हटकर देखने वाले है.जी हां,लसारी अब फिल्मो में विलेन का किरादर  निभाते नजर आएंगे.









लसारी की कई फिल्मे रिलीस हुई है और कई फिल्मे रिलीस के लिए तैयार है.लसारी की फिल्मों की बात करे तो बिहार एक्सप्रेस, माटी हमार जान,दुल्हन अइसन चाही,दिलबर,दिलवाले की दुल्हनिया,छोटकी ठकुराइन,अगुआ,नागिनिया शामिल है.
लसारी के कई गाने के म्यूजिक चैनल के जरिये रिलीस किये जा चुके है.यही नही फिल्मो में अभिनय और गायकी के अलावा लसारी कई स्टेज शो के जरिये भी दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आते है. भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में कई खलनायक है जिनके अभिनय से दर्शकों की तालिया और सीटिया बजती है.अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा की लसारी लाल यादव के खलनायकी अंदाज को दर्शक कितना पसंद करते है.



from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/3hDus0p

Post a Comment

0 Comments