मुलायम सिंह ने देखा 'मैं मुलायम' फ़िल्म का ट्रेलर, बोलें सुपरहिट होगी फ़िल्म

मुम्बई। मुलायम सिंह यादव पर बनी बायोपिक "मैं मुलायम" फ़िल्म का ट्रेलर खुद मुलायम सिंह यादव अपने निवास/बंगले पर देखा, जिसमे फ़िल्म की स्टार कास्ट भी मौजूद रही। मुलायम सिंह यादव की मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता अमित सेठी एवं फ़िल्म की प्रोडक्शन टीम ने मुलायम सिंह यादव से लिया आशीर्वाद, फ़िल्म को पूरे देश में 11 फरवरी-2021 को रिलीज करने वाली 'DON CINEMA' के फाउंडर/ओनर महमूद अली ने मुलायम सिंह यादव को शॉल पहना कर लिया उनका आशीर्वाद, साथ ही फ़िल्म "मैं मुलायम" की पूरी यूनिट जिनमे फ़िल्म के राइटर राशिद इक़बाल, प्रोड्यूसर मीना सेठी मंडल, वसीम सिद्दीकी एवम नाज़मा शेख ने भी नेता जी को गुलदस्ता देकर लिया आशीर्वाद।









मुलायम सिंह यादव ने फ़िल्म का ट्रेलर देखकर की फ़िल्म की तारीफ और आशीर्वाद देकर कहा फ़िल्म होगी बड़ी हिट।
मुलायम सिंह यादव ने अपने निवास स्थान समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय के सामने, विक्रमादित्य मार्ग, लखनऊ पर देखा फ़िल्म का ट्रेलर।





वहीं समाजवादी पार्टी कार्यालय पर भारी संख्या में मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी फ़िल्म की यूनिट से मिलकर उत्साह दिखाते हुए कहा कि हमें फ़िल्म के जल्द रिलीज होने का है इंतज़ार, कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह यादव का रोल प्ले करने वाले अभिनेता और फ़िल्म की यूनिट के साथ लीं ढेर सारी सेल्फी और कहा कि फ़िल्म उत्तर प्रदेश में होगी सुपर हिट।



from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/2NGxPbP

Post a Comment

0 Comments