अपहरण के बाद मासूम छात्र की हत्या, ट्यूशन टीचर गिरफ्तार | #NayaSaberaNetwork



नया सबेरा नेटवर्क
जौनपुर। आई टी आई के दो छात्रों ने एक मासूम का अपहरण परिजनों से 7 लाख रुपए फिरौती की मांग किया । इस दौरान बच्चे के शोर करने पर गला घोंट कर उसकी हत्या कर डाली। इस वारदात से जहां परिवार में कोहराम मच गया है वही पूरे इलाके में मच गया है हाहाकार। 
शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के बैंकर्स कालोनी के रहने वाले दीपचंद का 6 वर्षीय बेटा अभिषेक नर्सरी में पढ़ता था। रोजाना की तरह 2 जनवरी की सुबह 10 बजे अभिषेक अपने घर से 100 मीटर दूरी पर स्थित कोचिंग के पढ़ने गया लेकिन काफी देर तक वापस नही आया। परिजन उसे खोजते हुए कोचिंग गए तो उन्हें पता चला कि अभिषेक आज कोचिंग ही नही पहुँचा था। परिजन उसकी तलाश में थे कि तभी उनके मोबाइल पर एक मैसेज आया जिसमे लिखा था 7 लाख रुपये दे दो वरना बेटे की हत्या कर देंगे। 
बच्चे के अपहरण की घटना से डरे परिजन पुलिस के पास पहुँचे और पूरे मामले से अवगत कराया। घटना की जानकारी होते ही एसपी जौनपुर राज करन नय्यर भी मौके पर पहुँचे और एक टीम गठित कर अपहरण कर्ताओं तक पहुँचने के प्रयास में जुट गए। पुलिस ने जांच शुरू की और उस मोबाइल नम्बर के यूजर के पास पहुँचे जिस नम्बर से मैसेज आया था। मोबाइल यूजर ने बताया कि आज दो मोटर साईकिल सवार दो लोगों ने उसका मोबाइल बात करने के लिए मांगा और फिर उसे लेकर भाग गए। पुलिस ने अपनी जांच जारी रखी और अपहरण कर्ताओं तक पहुँच गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिए। लेकिन तब तक अपहरण कर्ताओं ने मासूम अभिषेक को मौत के घाट उतार दिया था। दरसल आई टी आई के दो छात्र शिवम श्रीवास्तव और आकाश जो किराए के मकान में रहते थे और जिनका मासूम के घर आना जाना था और अभिषेक को पहले ट्यूशन पढ़ाने का काम करते थे जिसके कारण बच्चा जन्हें जनता था। 2 जनवरी की सुबह जब मासूम अभिषेक घर से कोचिंग जाने के लिए निकला तो आकाश और शिवम उसे अपने साथ बाइक पर बैठा कर ले गए और एक पानी के टंकी में रख दिया। मासूम अभिषेक जब शोर मचाने लगा तो दोनों ने मोफलर से गला घोंट कर उसकी निर्मम हत्या कर डाली। उसके बाद दोनों ने एक युवक का मोबाइल छीना और मैसेज करके फिरौती की मांग किया।
 अपराधी कितना भी शातिर क्यों ना हो कानून के हाथ से नही बच सकता । इस मामले में भी पुलिस ने दोनों हत्यारों तक पहुँच गई और उन्हें पकड़ लिया लेकिन तब तक इन्होंने मासूम की हत्या कर डाली थी जिससे पूरे इलाके में हाहाकार मच गया है।

*Ad : प्राथमिक शिक्षक संघ जौनपुर के वरिष्ठ उपाध्यक्ष लाल साहब यादव की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
Ad

*Ad : सखी फाउण्डेशन जौनपुर की अध्यक्ष प्रीति गुप्ता की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
Ad

*Ad : युवा भाजपा नेता पुष्पेंद्र सिंह की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
Ad



from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/3na24Ei

Post a Comment

0 Comments