#Bhojiwood : प्रेम सिंह, तनुश्री की फ़िल्म पंगेबाज का वीडियो सांग "गतर गतर बा जवानी तोहार" हुआ पॉपुलर





भोजपुरी के राऊडी हीरो प्रेम सिंह की भोजपुरी फिल्म पंगेबाज का वीडियो सांग "गतर गतर बा जवानी तोहार" वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज होते ही छा गया है। प्रेम सिंह और तनुश्री पर फिल्माया गया यह रोमांटिक गीत बेहद खूबसूरत है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।









पीएचएस फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म पंगेबाज से प्रेम सिंह ने राऊडी हीरो के तौर पर धमाकेदार एंट्री की है। फ़िल्म में उनकी नायिका सिनेतारिका तनुश्री हैं। यह फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो कर खूब वाहवाही लूट चुकी है। अब इसका यह फुल वीडियो सांग आउट किया गया है जिसे शानदार प्रतिसाद मिल रहा है। गाने में तनुश्री बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वो जितनी मासूम नजर आ रही हैं उतनी ही ग्लैमरस भी दिख रही हैं। इस गाने को मोहन राठौर और नीतू श्री ने आवाज़ दी है। इस फिल्म को हिमांशु शेखर चौधरी व सुनील सिंह ने प्रोड्यूस किया है। फ़िल्म के निर्देशक राम जे पटेल हैं।
आपको बता दें कि फ़िल्म पंगेबाज में प्रेम सिंह के एक्शन, इमोशन, रोमांस ने दर्शकों का फुल इंटरटेनमेंट किया था। अपनी पहली ही भोजपुरी फिल्म पंगेबाज से प्रेम सिंह ने गहरी छाप छोड़ी है और अपनी एक अलग पहचान कायम कर ली है।







from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/32v5MQI

Post a Comment

0 Comments