#Bhojiwood :वायरल स्‍टार राकेश मिश्रा का गाना ‘पुदिना’ बढ़ा रहा भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में ठंडक





चैत का महीना है और गरमी चरम पर हैं। ऐसे में भोजपुरी वायरल स्‍टार राकेश मिश्रा ‘पुदिना’ भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में खूब ठंडक बढ़ा रहा है। यकीन नहीं आता तो आप भी देख लीजिये। यह राकेश मिश्रा का नया गाना है, जो आज वेब म्‍यूजिक से रिलीज हुआ है। गाने को एक बार फिर से लोगों ने खूब प्‍यार दिया है। अब तक इस गाने को लगभग 3 लाख (310,560) लोगों ने देखा है।





लिंक : https://youtu.be/FIJ7mho3hIA





गाने में राकेश मिश्रा एक सिक्‍योरिटी गार्ड की भूमिका में नजर आये हैं, जिनकी पत्‍नी घर में रहती है और भरी गर्मी में पुदिना की चटनी पीस रही होती है। इसको लेकर वो राकेश मिश्रा से शिकायत लगाती है कि गर्मी में पुदिना पीसने में बहुत दिक्‍कत होती है। इस गाने में इसी मुद्दे पर पति – पत्नी के बीच का सार्थक संवाद है। जो दर्शकों और श्रोताओं को खूब पसंद भी आ रहा है।





गाना पुदिना को राकेश मिश्रा ने शिल्‍पी राज के साथ मिलकर गाया है। इसमें राजा तनी जाई न बहरिया फेम एक्‍ट्रेस तृषा कर मधु भी नजर आ रही हैं, जिनके साथ राकेश मिश्रा की केमेस्‍ट्री खूब पसंद की गई है। उसके बाद दोनों ने साथ में कई गाने भी किये। राकेश मिश्रा के इस गाने का लिरिक्‍स एक बार फिर से पवन पांडेय ने लिखा है। आपको बता दें कि राकेश मिश्रा और पवन पांडेय की ट्यूनिंग भोजपुरी ऑडियंस को काफी पसंद भी आ रही है। म्‍यूजिक डायरेक्‍टर शंकर सिंह हैं। वीडियो डायरेक्‍टर पंकज सोनी है।





गाने को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि यह गाना चैत स्‍पेशल है। इस कोरोना काल में हम अपने ऑडियंस को घरों में बोर नहीं होने देंगे। अभी तक उनकी पसंद से गाने लेकर आते रहे हैं और आगे भी कई गाने हम लेकर आ रहे हैं। ताकि घरों में बैठ कर लोग हमारे गानों से अपनी बोरियत को दूर करें और कोरोना के चपेट में आने से बचें।







from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/3ebd1CT

Post a Comment

0 Comments