Adsense

#Bhojiwood : खेसारी लाल यादव और बॉलीवुड सिंगर स्वाति शर्मा का गाया हुआ लिट्टी चोखा का गाना "मोहल्ला माचिस हो गया" हुआ वायरल, 1 मिलियन व्यूज किया पार









भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और बॉलीवुड सिंगर स्वाति शर्मा का गाया हुआ बहुचर्चित भोजपुरी फ़िल्म 'लिट्टी चोखा' का धमाकेदार सांग "मोहल्ला माचिस हो गया" आरडीसी भोजपुरी चैनल से रिलीज होते ही वायरल हो गया है। इस गाने को कुछ ही घन्टे में 1 मिलियन लोगों का प्यार मिला है। यानि यह गाना एक मिलियन व्यूज पार कर लिया है। गाने के बोल बेहद प्यारे लिखे हुए हैं। इसमे खेसारी लाल यादव अपनी हीरोइन से कहते हैं "तू जरा फुलझड़ी क्या हुई मोहल्ला माचिस हो गया।"
वाकई इस गाने ने यूटयूब पर आग लगा दी है। काफी डांसर्स के साथ भव्य पैमाने पर शूट किए गए गाने में खेसारी लाल यादव का लुक और उनका डांस लाजवाब है। गाने की ऎक्ट्रेस भी कमाल लग रही हैं, अपनी बारूद जैसी जवानी के जलवे दिखा कर ऎक्ट्रेस ने दर्शकों के दिलों को लूटा है।
बॉलीवुड क्वीन कंगना राणावत की सुपर हिट फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' के ब्लॉकबस्टर गाने 'बन्नो तेरा स्वैगर' से स्टार सिंगर बनी स्वाति शर्मा ने खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने को आवाज़ दी है। स्वाति शर्मा की आवाज़ में जो खनक है, जो अलग शैली है उसने मोहल्ला माचिस हो गया को एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है।
जबसे इस गाने का पोस्टर और टीज़र सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है तभी से फैन्स इस का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसमें खेसारी लाल यादव का अलग ही रूप नजर आ रहा है। यह गाना अपने नाम को लेकर चर्चा में है। गाने में ओम झा का संगीत है और यादव राज ने लिरिक्स लिखे हैं।
खेसारी लाल यादव की हिरोइन रेड कलर के ड्रेस में और अपनी बोल्ड अदा से बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं। गाना बेहद देसी स्टाइल में गाया और फ़िल्माया हुआ है इसीलिए दर्शकों को खूब भा रहा है।
बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि. के बैनर तले बनी फ़िल्म 'लिट्टी चोखा' के निर्माता प्रदीप के शर्मा हैं। फिल्म का बेहतरीन निर्देशन किया है निर्देशक पराग पाटिल ने। लेखक राकेश त्रिपाठी, सह निर्माता अनीता शर्मा और पदम सिंह हैं। संगीत ओम झा का है। मार्केटिंग हेड विजय यादव हैं। फिल्म प्रचारक रंजन सिन्हा और रामचन्द्र यादव हैं। इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, श्रुति राव, प्रीति सिंह, प्रगति भट्ट, मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह,  प्रकाश जैस, करण पांडे, उत्कर्ष, यादवेन्द्र यादव आदि हैं।











from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/3xD9PYL

Post a Comment

0 Comments