Adsense

#JaunpurLive : चोरों ने स्कूल की दीवार फादकर 4 बैटरा और एक स्टेपलाइजर पर किया हाथ साफ



मड़ियाहूं  क्षेत्र के जोगापुर ग्राम सभा में स्थित चिल्ड्रन गाइड स्कूल पर दीवाल फादकर चोरों ने किया 4 बैटरा और एक स्टेपलाइजर पर हाथ साफ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मड़ियाहूं क्षेत्र के जोगापुर ग्राम सभा में स्थित चिल्ड्रन गाइड स्कूल पर बीती रात करीब 12:00 और 2:00 के बीच में चोरों ने दीवाल भास्कर 4 बैटरी और एक स्टेबलाइजर पर हाथ साफ करके फरार हो गए ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रात्रि में ड्यूटी पर एक कर्मचारी मौजूद था जिसका नाम लालमणि यादव है। जब हमने उनसे बात किया तो उन्होंने बताया कि पहला राउंड10:00 बजे दूसरी राउंड 12:00 बजे लगाने के बाद जो ही मैं सोया उसी के बाद यह कांड हुआ यह घटना हुआ है सुबह जब ड्राइवर लोग आए बस को चलाने के लिए तो बस के साइड में जहां बैटरी लगता है उसका दरवाजा टूटा हुआ था जब चेक किया गया तो तीन बस का बैटरी और एक जनरेटर रूम से बैटरा और एक स्टेपलाइजर गायब है।
जिसकी सूचना मड़ियाहूं पुलिस को लिखित तौर पर दे दी गई है लेकिन समाचार लिखे जाने तक 3:00 बजे के करीब तक प्रशासन का कोई भी अधिकारी मौके पर जांच के लिए नहीं  पहुंचे। जिससे प्रधानाध्यापक और प्रबंधक के मन में प्रशासन के प्रति आक्रोश है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पता चला कि चिल्ड्रन गार्डन स्कूल जोगापुर के प्रधानाचार्य का नाम रीना सिंह है और प्रबंधक का नाम स्वर्ण सिंह है। और रात्रि में जो व्यक्ति ड्यूटी पर था उसका नाम लालमन यादव है जिसने बताया कि मैं रात को 10:00 बजे पहला राउंड लगाया फिर 12:00 बजे दूसरा राउंड लगाया उसके बाद मैं जो भी ऑफिस में आया उसके बाद चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया जिसकी जानकारी सुबह 8:00 बजे ड्राइवरों के माध्यम से हुई।

Post a Comment

0 Comments