Adsense

#JaunpurLive : सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, दो घायल




शाहगंज /जौनपुर । क्षेत्र के दो अलग अलग स्थानों पर हुए सड़क दूर्घटना मे एक युवक की मौत हो गयी वही  दो लोगो की हालत गंभीर बनी है। मौके पर मौजूद नागरिको ने पुलिस को सूचना देकर उपचार के लिए स्थानीय सामुदायीक स्वास्थ केंद्र मे भर्ती कराया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरूवार की देर रात अपने रिश्तेदार के यहां से अपनी बाइक से घर लौट रहा नगर से सटे नटौली गांव आ रहा उमेश (26)पुत्र बुझारत फैजाबाद रोड स्थीत ताखा पश्चिम गांव समीप अज्ञात वाहन की चपेट मे घायल हो गया सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने उपचार के लिए स्थानीय सामुदायीक स्वास्थ केंद्र मे भर्ती कराया जहां चिकित्सको ने इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया। कोतवाली पुलिस ने सूचना मृतक के परिजनो को दी।सूचना पाकर मौके पर पहुचे परिजनो मे मौत की खबर सुनकर कोहराम मच गया कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोष्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
वही नगर से अपने घर जा रहा आजमगढ जनपद के पवई थाना क्षेत्र के कोंहडा गाव निवासी कुलदीप की (26)वर्षीय पत्नी सरिता व डेढ वर्षीय पुत्री आपुषी फैजाबाद रोड स्थित चिरैया मोड समीप अनियंत्रित होकर बाइक पलटने से मां बेटी गंभीर रूप से घायल हो गयी मौके पर मौजूद नागरिकों ने पुलिस को सूचना देकर उपचार के लिए सामुदायीक स्वास्थ केंद्र मे भर्ती कराया।

Post a Comment

0 Comments