Adsense

#JaunpurLive : ट्यूशन पढ़ने जा रही किशोरी का अपहरण

#JaunpurLive : ट्यूशन पढ़ने जा रही किशोरी का अपहरण


घटना के 15 घंटे बीत जाने के बाद जलालपुर चौराहे पर छोड़कर हुए फरार
थानागद्दी, जौनपुर। केराकत कोतवाली क्षेत्र के थानागद्दी चौकी अंतर्गत ट्यूशन पढ़ने जा रही एक गांव की किशोरी को कुछ युवकों ने अपहरण कर लिया। अपहरण करने के 15 घण्टे बाद जलालपुर चौराहे पर छोड़ कर भाग गए। पीड़िता की सूचना पर  परिजन पुलिस के साथ जाकर पीड़िता को वापस लेकर आए। मामले में पुलिस आरोपी युवकों की तलाश कर रही है। 
आरोप है कि  सुबह क्षेत्र के टंडवा गाव की एक 17 वर्षीय नाबालिग किशोरी घर से सुबह छ बजे खर्गसेनपुर बाजार ट्यूशन पढ़ने जा रही थी, तभी खर्गसेनपुर पुलिया के पास पहले से कार से मौजूद तीन युवकों ने युवती को गाड़ी में ज़बरदस्ती बिठा लिया। और रात नौ बजे जलालपुर चौराहे पर छोड़कर युवकों से फरार हो गए। वहां से युवती ने अपने परिजन को फोन किया और आप बीती बताई। फिर परिजन थानागद्दी चौकी के सिपाही के साथ जाकर उसे वापस ले आए। 
किशोरी की मां ने थानागद्दी चौकी को पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया की चौरी और बनपुरवा गाव थाना जलालपुर के तीन युवक अमन, अभिषेक और राहुल उसकी बेटी को ट्यूशन जाते वक्त उठा ले गए और रात 9 बजे जलालपुर चौराहे पर छोड़कर भाग गए। न्याय के लिए जब थानागद्दी चौकी में बैठी थी तभी उसकी बेटी का फोन आया और वह थानागद्दी चौकी के सिपाहियों के साथ जाकर अपनी बेटी को वापस लेकर आई। बताया कि इतना कुछ होने के बावजूद भी मंगलवार की सुबह आरोपी युवक घर के नंबर पर फोन कर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।
पीड़ित किशोरी की मां ने थानागद्दी चौकी में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है और उसने यह भी आशंका जताई है कि उसकी बेटी के साथ कुछ गलत भी हुआ है। इस मामले में केराकत कोतवाल त्रिवेणी लाल सेन का कहना है कि एक लड़की के गायब होने की सूचना मिली थी।जो रात्रि में वापस मिल गई है अगर  पीड़ित पक्ष के द्वारा किसी के खिलाफ आरोप हैं तो दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराए ।पुलिस उसके बाद  करवाई करेगी

Post a Comment

0 Comments