Adsense

जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने दर्शको को घर बैठे कराई दुबई की सेर; देखिये अभिनेत्री ने शेयर की यह शानदार  वीडियो|

यात्रा करना जॉर्जिया एंड्रियानी का पहला प्यार प्रतीत होता है, क्योंकि वह अक्सर नए देशों का यात्रा करती रहती है और अपने दर्शको को भव्य तस्वीरों के साथ लुभाती है। अभिनेत्री हाल ही में दुबई की यात्रा पर गयी हुई थी। अपने अच्छे लुक्स के लिए पहचानी जाने वाली जॉर्जिया एंड्रियानी  हमेशा अपने अनोखे कपड़ों, डांसिंग स्किल्स और धमाकेदार तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।





अभिनेत्री हाल ही में दुबई में एक मिनी ट्रिप से लौटी है, और उसने अपने सभी प्रशंसकों को वहां अपने बिताये समय की एक जलक दी|  अभिनेत्री ने अपने भोजन, यात्रा,और उनके यादगार पलों की तस्वीरों को अपने फेन्स के साथ साझा किया। 





जॉर्जिया एंड्रियानी अनेक व्यंजनो की शौक़ीन है|  अभिनेत्री ने अपने वीडियो में दर्शाया है की वे अनेक अनेक प्रकार की मिठाई और डेसर्ट ख़ाते हुए नज़र आ रही है| अभिनेत्री पूरी तरह से आंनद मय मूड में है उनको अपने लगेज बैग पे बैठ कर पोज़ करते हुए नज़र आ रही है। वह हॉटनेस और मिठास का सही मिश्रण है।जॉर्जिया   ने वीडियो में सब कुछ कैद कर लिया है, एमार के टॉवर पॉइंट के सही परिप्रेक्ष्य से लेकर उसके नृत्य कौशल या कैटवॉक करने तक, इस अभिनेत्री ने सब कुछ शामिल किया है। उनका बेहतरीन वीडियो हमें दुबई की एक यात्रा करवा देता है और हमारी आखों  को सम्मोहित कर देता है|









 हम इस तेजस्वी अभिनेत्री की अधिक आकर्षक तस्वीरें देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। एक्ट्रेस हाल ही में मालदीव ट्रिप से लौटी हैं। अपनी छुट्टियों से कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करने के बाद प्रशंशक  अभिनेत्री के तारीफों के पूल बंदने से थक नहीं रहे है| 





 काम के मोर्चे पर,जॉर्जिया एंड्रियानी  ने दक्षिण में कैरोलीन कामाक्षी वेब सीरीज के साथ अभिनय की शुरुआत की। वह संगीत वीडियो 'लिटिल स्टार' में शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ बदेशा के साथ दिखाई दीं गयी थी। वह जल्द ही 'वेलकम टू बजरंगपुर' में श्रेयस तलपड़े के साथ दिखाई देंगी, जिससे बॉलीवुड में उनका मार्ग प्रशस्त होगा।







from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/3ojfxMJ

Post a Comment

0 Comments