Adsense

#JaunpurLive : अब जौनपुर के विद्यार्थियों को नहीं जाना पड़ेगा कोटा

अनुभवी शिक्षकों की टीम कोटा जैसी देगी बेहतर शिक्षा
डायरेक्टर शंभू भट्टाचार्य की टीम द्वारा मारकंडेय सभागार में दिया गया प्रजेंटेशन
जौनपुर। आदि शंकराचार्य गुरुकुल इंस्टीट्यूट के तत्वावधान में तिलकधारी सिंह इंटर कॉलेज जौनपुर के मारकंडेय सिंह सभागार में ओरिएंटेशन का आयोजन किया गया जिसमें शंभू भट्टाचार्य डायरेक्टर एकेडेमिक एवं गणित विभाग के एचओडी जो 17 वर्षों तक एलेन (फाउंडर ऑफ़ डेल्ही ब्रांच), फिटजी, नारायण एवं आकाश इंस्टीट्यूट में सेवा प्रदान कर चुके हैं ने अपनी अत्यंत ही अनुभवी एवं दक्ष टीम के साथ सभागार में उपस्थित होकर छात्रों, अभिभावकों एवं अध्यापकों के सम्मुख अपना प्रजेंटेशन दिए। एनसीआरटी पढ़ने का तरीक़ा बताया। नीट और जेईई मेंस और एडवांस कैसे क्रैक करे? इसका हुनर सिखाया। इससे  छात्र, अभिभावक एवं अध्यापक काफी प्रभावित हुए।

बाहर रहकर मानसिक रूप से परेशान होते हैं बच्चे
इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर अरविंद सिंह एवं एसके सिंह, मेंटर विनीत सिंह ने कहा कि हम लोग चाहते हैं कि हमारे बच्चों को अब कोटा नहीं जाना पड़ेगा क्योंकि बच्चे बाहर रहकर के मानसिक रूप से काफी परेशान रहते हैं, हमारा पूरा प्रयास होगा कि सीमित खर्चे में अच्छी शिक्षा उपलब्ध कराई जा सके जिससे बच्चे मेडिकल NEET, JEE में सिलेक्ट हो सके।

कोटा, ऐलन, फिटजी जैसी होगी व्यवस्था
इंस्टीट्यूट HOD शंभु भट्टाचार्य ने कहा कि हम भी चाहते हैं कि जौनपुर में मैं अच्छी से अच्छी शिक्षा प्रदान कर सकूं, इसके लिए हम आप लोगों से वादा करते हैं कि आने वाले समय में बच्चों को बाहर कोचिंग के लिए नहीं जाना पड़ेगा। यहीं पर कोटा, ऐलन, आकाश इंस्टीट्यूट तथा फिटजी जैसी व्यवस्था उपलब्ध कराई जाएगी।

हमारे जनपद के लिए गौरव की बात : डॉ. सत्य प्रकाश सिंह
जनक कुमारी की प्रधानाचार्य जंग बहादुर सिंह, बीआरपी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य सुभाष सिंह, अमित सिंह, अरुण कुमार सिंह एवं अनेक विद्यालय के शिक्षक तथा छात्र उपस्थित थे। अंत में विद्यालय की प्रधानाचार्य डॉ. सत्य प्रकाश सिंह ने आभार ज्ञापित करते हुए कहा कि हमारे जनपद के लिए यह गौरव की बात होगी। फिटजी और एलेन कोचिंग के अनुभवी शिक्षक हमारे जनपद को सेवा प्रदान करेंगे। इस प्रयास के लिए गुरुकुल इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर एवं समस्त व्यवस्थापक बधाई के पात्र हैं।

Post a Comment

0 Comments