Adsense

#JaunpurLive : चन्दवक पुलिस के दावों की खुली पोल, खाकी पर उठ रहे सवाल



चोरी के आरोपी को कट्टा—कारतूस के साथ भेजा जेल
चन्दवक थाना पुलिस की जमकर हो रही किरकिरी
 चन्दवक, जौनपुर। स्थानीय पुलिस का जवाब नहीं। हम आखिर ऐसा क्यों कह रहे हैं तो चलिए आपको बताते हैं कि शुक्रवार को पुलिस ने एक प्रेस नोट जारी करके बताया कि अभियुक्त प्रवीण राजभर पुत्र लालचंद राजभर निवासी खरदहां थाना चोलापुर वाराणसी को एक अवैध तमंचा 315 बोर व एक जिंदा कारतूस 315 बोर के साथ ग्राम बगेरावां बरौटी मोड़ से गिरफ्तार कर 93/24 धारा 9/25 आर्म एक्ट के तहत चंदवक थाना में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया।


प्रेस नोट जारी होते ही एक और वीडियो व सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। वायरल वीडियो का संबंध गिरफ्तार अभियुक्त से जुड़ा होना बताया जा रहा है। वीडियो के वायरल होते ही चंदवक पुलिस के दावों की पोल खुल गई जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। हर कोई बस यही कह रहा है कि चोरी के आरोपी को कट्टे व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार बताकर जेल भेजना कहा सही है? जबकि गैस की गाड़ी की डिग्गी से पैसे चोरी कर रहे चोर को भीड़ ने पकड़कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया था, मगर एक दिन बाद चोरी के आरोपी को कट्टे व जिंदा कारतूस के साथ ग्राम बगेरावां बरौटी मोड़ से गिरफ्तारी दिखाकर पुलिस ने अपनी पीठ थपथपाते हुए आरोपी को जेल भेज दिया।


इस बात का खुलासा जौनपुर पुलिस के ऑफिसियल ग्रुप में किया गया है जिसको लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है। बजे की बात तो यह है कि प्रेस नोट में अभियुक्त जिस कपड़े में नजर आ रहा है, उसी कपड़े में वायरल वीडियो में भी नजर आ रहा है। बहरहाल वायरल वीडियो की पुष्टि अखबार नहीं करता है।


Post a Comment

0 Comments