Adsense

#JaunpurLive : मुंगराबादशाहपुर में ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त, पुलिस अपने में मस्त

 

मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। पूरे पूर्वांचल में जाम के लिए प्रसिद्ध हो चुका मुंगराबादशाहपुर इस समय लगन बारात के मौसम में नये कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। गोरखपुर, जौनपुर, शाहगंज से प्रयागराज को जाने वाले लोगों के लिए मुंगराबादशाहपुर से होकर ही जाना होता है।
विदित हो कि ट्रेन के आवागमन हेतु रेलवे फाटक प्रायः बंद रहता है। वर्षों से प्रतीक्षारत बाईपास बनने की सुगबुगाहट के बीच जाम अपना पांव पसारे हुए हैं। पूर्व के थानाध्यक्ष के बेहतर प्रयास से यहां पर डिवाइडर की व्यवस्था कराई गयी है परंतु उस डिवाइडर को मानने के लिए कोई तैयार नहीं है जिसका पूरा जिम्मा आमजन को जाता है। ऐसे में स्थानीय पुलिस प्रसाशन भी हाथ पर हाथ रखकर बैठा रहता है। जब कोई वीआईपी का आगमन इस मार्ग पर होता है तब पुलिस को जाम खाली कराने की याद आती है।
आलम तो यह है कि मुख्य चौराहे पर ही स्थित थाने के अंदर ले जाकर लोग वाहन को घुमाते हैं। मुख्य चौराहे पर ही बस व टैम्पो खड़े कर के सवारी भरते हैं। चाहे जितनी भीड़ हो पीछे बेतरतीब खड़े वाहन चालक को हटाने के लिए पुलिस नहीं आती। आम जन को ही उन्हें हटाने का प्रयास करना पड़ता है जिसमें वे शायद ही सफल हो पाते हैं। इस स्थिति में जनता सड़क पर त्रस्त और पुलिस थाने में मस्त।

Post a Comment

0 Comments