Adsense

#JaunpurLive : खबर का असर: ट्रैफिक जाम की समस्या को लेकर प्रशासन आया हरकत में

 

मड़ियाहूं, जौनपुर। स्थानीय तहसील यातायात जाम की समस्या से जूझ रहा है। हफ्तों से स्कूल के बच्चे, बूढ़े व व्यवसायी ट्रैफिक जाम से घंटों धूप में खड़े रहने को विवश है। जिम्मेदार लोग कुम्भकर्णी नींद में आराम फरमा रहे थे। ऐसा लगता था कि किसी को भी इन समस्या से कोई लेना देना नहीं है। ऐसे में समाचार पत्र में दो बार (४ अप्रैल और २२ अप्रैल) को खबर छपने के बाद प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए सड़क किनारे वाहन पार्क कर मार्किट में घूमते लोगों के गाड़ियों का चालान करते हुए जाम खुलवाया।
बता दें कि स्थानीय नगर में २ रेलवे फाटक है। एक दिलावरपुर बाईपास पर दूसरा नगर के अंदर। दोनों रेलवे फाटक एक साथ बंद होने की वजह से जाम की समस्या उत्पन्न हो जाती है। बाईपास रेलवे फाटक पर ओवर ब्रिज की मांग पहले से ही उठ रही है और जरुरत भी है परन्तु दिलावरपुर रोड से बाईपास हटाकर शिवपुर से जोगापुर किये जाने की वजह से यह मामला अधर में लटक गया।
इस चिलचिलाती धूप में यातायात बाधित होने की वजह से लोग खासा परेशान है। दोनों रेलवे फाटक पर डिवाइडर का बनाया जाना बहुत जरुरी है परन्तु यहाँ के जनप्रतिनिधि को इसकी चिंता नहीं है। लोगों की मानें तो पिछले चुनाव में मड़ियाहूं की जनता से किये वादे को भी जनप्रतिनिधि भूल चुके हैं। अगर ऐसा है तो मड़ियाहूं की जनता की समस्या का निवारण कैसे होगा?

Post a Comment

0 Comments