Adsense

#JaunpurLive : युवाओं को साथ लेकर आगे बढ़ेगा जेसीआई जौनपुर युवा: आकाश केसरवानी



जेसीआई जौनपुर युवा का शपथ ग्रहण समारोह 7 को
  जौनपुर। जेसीआई जौनपुर युवा का शपथ ग्रहण समारोह 7 अप्रैल को नगर स्थित होटल रिवर व्यू में आयोजित है। उक्त जानकारी देते हुए अध्यक्ष आकाश केसरवानी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि समारोह के मुख्य अतिथि हड्डी एवं जोड़ रोग विशेषज्ञ डा. आलोक यादव रहेंगे। मुख्य वक्ता जेसीआई इण्डिया के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष 2004 अनिल सिंह रहेंगे। वहीं विशिष्ट अतिथि जेसीआई इण्डिया जोन—3 के अध्यक्ष 2020 आलोक सेठ होंगे। अधिष्ठापन अधिकारी के रूप में मण्डल उपाध्यक्ष शिवम सिंह मौजूद रहेंगे। श्री केसरवानी ने आगे बताया कि इस नये अध्याय के साथ हम युवाओं को लेकर आगे बढ़ेंगे। नये उम्मीद नये जोश के साथ समाज में अपनी एक अलग पहचान बनायेंगे। जेसीआई संस्था जौनपुर में ही नहीं लगभग पूरे विश्व में है।
श्री केसरवानी ने संस्था के आगे कार्यक्रम के बारे में चर्चा करते हुए बताया कि हम जनपद में एक बड़ा बिजनेस एक्सपो लगाना चाहते हैं, ताकि स्थानीय व्यापारी की तकनीकी लोगों तक पहुंचे और वे आकर्षित हों। 9 से 12 तक के गरीब बच्चों को नि:शुल्क कोचिंग प्रदान करने का अभियान चलायेंगे। मतदान के लिये लोगों में जागरूकता लाने का कार्य संस्था द्वारा किया जायेगा।
वहीं संस्था के संरक्षक गौरव सेठ ने संस्था के विभिन्न शाखाओं में बताया। साथ ही कहा कि हमारी संस्था का मुख्य उद्देश्य व्यक्तित्व विकास है। हम अपने व्यक्तित्व का विकास करेंगे तब जाकर समाज के लिये एक अच्छा कार्य कर सकते हैं। जेसीआई लीडर्स पैदा करने वाली संस्था है। यह संस्था ने बड़े बड़े लीडर्स समाज को दिये हैं। इस अवसर पर राहुल प्रजापति, अभिषेक बैंकर, आंचल जायसवाल, अवनीश केसरवानी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments