Adsense

#JaunpurLive :जमीनी रंजिश में दो पक्षों के बीच खूनी खेल का मामला



 छह के खिलाफ मारपीट तो नौ के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज
खुटहन /जौनपुर।
गठाना गांव में गुरुवार को भूमि विवाद को लेकर दो पड़ोसियों के बीच हुई जमकर मारपीट के मामले में पुलिस ने एक पक्ष पर हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में नौ के खिलाफ तथा दूसरे पक्ष की तहरीर पर मारपीट, तोड़ फोड़ और जान से मारने की धमकी का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है।
गांव निवासी सुभाष यादव और पड़ोसी लालचंद यादव के बीच भूमि विवाद चला आ रहा था। सुभाष का आरोप है कि इसी रंजिश को लेकर उसके भाई कमलेश यादव और योगेश यादव को गांव के ईंट भट्टा के पास घेरकर बिपक्षी लालचंद यादव, वीरेंद्र यादव, दिनेश यादव, प्रियांशू यादव,राम उजागिर, राजकुमार, मुलायम, प्रदीप और अनिल ने लाठी डंडा और गड़ासी से हमला कर दिए। बीच बचाव को ग्रामीणों के पहुंचने तक हमलावरों ने दोनों को मरणासन्न कर दिया।
वहीं अगले पक्ष के लालचंद यादव ने आरोप लगाया कि जमीनी रंजिश को लेकर पड़ोसी सुभाष यादव, कमलेश यादव, अवधेश यादव, योगेश,विज्ञाम यादव और आदित्य लाठी डंडा और गड़ासी से उस पर हमला कर दिए। बचाव को आये उसके चचेरे भाई दिनेश यादव और पुत्र कुंवर वीरेंद्र यादव को पीटकर घायल कर दिए। सभी घायलों का उपचार सीएचसी पर किया गया। गंभीर रूप से घायल कमलेश और योगेश को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। पुलिस ने दोनों पक्षों से मिली तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दिया है।

Post a Comment

0 Comments