Adsense

#JaunpurLive : गेहूं के खेत में मिली खाली शराब की बोतल का उलाहना देना पड़ा भारी

दो पक्षों में जमकर चले लाठी—डण्डे, 7 घायल
पुलिस ने दोनों पक्षों के विरुद्ध दर्ज किया मुकदमा
 
धर्मापुर, जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एकौना गांव में गेहूं के खेत में शराब की खाली बोतल मिली जिस पर उलाहना देने के दौरान दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्ष से सात लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से घायलों को इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एकौना गांव निवासी उमाशंकर कन्नौजिया के परिवार की सदस्य गुरुवार शाम को रेलवे अंडरपास के बगल में स्थित अपने खेत में गेहूं की कटाई कर रहे थे। गेहूं की कटाई के दौरान खेत में दस की संख्या में खाली शराब की बोतले मिली जिस पर उमाशंकर के परिवार के सदस्य प्रकाश के घर पर उलाहना देने के लिए चले गए। उलाहना देने के दौरान ही दोनों पक्षों में झड़प हो गई और झड़प होते-होते जमकर लाठी डंडे चलने लगे।
इस भीषण खूनी संघर्ष में एक पक्ष से प्रदीप कन्नौजिया (22), प्रवीण कन्नौजिया (19), प्रीती (18) प्रतिमा (20) व दूसरे पक्ष से रोहित (26) प्रवीण (29) अमन कुमार (19) घायल हो गए। इसमें दो लोगो का सिर फट गया है। मारपीट की सूचना पर मौके पर डायल 112 व थाने की पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने दोनों पक्षों के सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोरसंड गौराबादशाहपुर भिजवाया।

Post a Comment

0 Comments