Adsense

#JaunpurLive : अनियन्त्रित बाइक खम्भे से टकरायी, युवक की हुई मौत, दो जख्मी

 

सुइथाकला, जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के मदारीपुर भेला गांव के पास अनियन्त्रित बाइक  खम्भे से टकरा गयी जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गये।
जानकारी के अनुसार रबिवार की रात लगभग 8 बजे स्थानीय क्षेत्र के पलिया गांव निवासी समरनाथ उर्फ कुलदीप (25) पुत्र राज नाथ तथा विजय गौतम पुत्र राम सूरत अपने मित्र ईशापुर निवासी दीपक पुत्र सुरेश बिन्द के साथ निमन्त्रण में जा रहे थे कि उक्त स्थान पर तेज गति से बाइक सड़क के किनारे खम्भे से टकरा गयी और बाइक सवार तीनों युवक गम्भीर रूप से घायल हो गये। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोग घायलों को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुइथाकला ले जाने का प्रबंध कर रहे थे कि समरनाथ उर्फ कुलदीप की मौके पर ही मौत हो गयी।
घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। वहीं गम्भीर रूप से घायलो का उपचार शाहगंज स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है। कुलदीप की मौत से परिवार में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। लगभग एक वर्ष पूर्व पिता की हुई मौत के बाद पूरे परिवार के भरण पोषण की जिम्मेदारी कुलदीप के सिर पर थी। युवक की मौत से जहां पत्नी लीलावती देवी का सुहाग उजड़ गया। वहीं 5 साल के शौर्य, 3 वर्ष का सार्थक तथा डेढ़ साल के सिध्दार्थ के सिर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया। माता सुमित्रा का रो रोकर बुरा हाल है जबकि पत्नी रोते—रोते बेसुध हो जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Post a Comment

0 Comments