Adsense

#JaunpurLive : पत्रकार हत्याकाण्ड: फरार आरोपी पुनः पुलिस के शिकंजे में



हिरासत से हुआ था फरार, मुम्बई से गिरफ्तार हुआ हिस्ट्रीशीटर
 
शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के सबरहद गांव निवासी पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या में वांछित हिस्ट्रीशीटर जमीरुद्दीन कुरैशी को मुम्बई में पुनः गिरफ्तार किया गया। ट्रांजिट रिमांड तैयार करा जौनपुर आने की तैयारी हो रही है। इसके पहले 14 मई मंगलवार को को गिरफ्तार किया गया था लेकिन 16 मई गुरुवार को मध्यप्रदेश के खंडवा स्टेशन से शौच के बहाने पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया। इसके बाद पुनः एसओजी व शाहगंज पुलिस ने 19 मई रविवार की सुबह गिरफ्तार किया गया। फिलहाल ट्रांजिट रिमांड लिया जा रहा है। तदुपरांत निजी वाहन से उसे जौनपुर लाया जायेगा।
मालूम रहे कि पत्रकार आशुतोष को इमरानगंज बाजार चौक के समीप सोमवार प्रातः साढ़े नौ बजे गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया गया था। इसके बाद पत्रकार के भाई संतोष श्रीवास्तव की तहरीर पर 4 नामजद आरोपियों में धनाढ्य नासिर जमाल, उसका भाई अर्फी उर्फ कामरान, जेल में बंद मो. हासिम‌ और हिस्ट्रीशीटर जमीरुद्दीन कुरैशी के साथ 5 अज्ञात के विरुद्ध मामला पंजीकृत किया गया था। जमीरुद्दीन कुरैशी को पुलिस ने भिवंडी से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया था। जमीरुद्दीन की गिनती पूर्वांचल का कुख्यात गो तस्करों में होती है।
बताया जाता है कि गुरुवार को ट्रांजिट रिमांड के बाद गोदान एक्सप्रेस ट्रेन में कोतवाली के उपनिरीक्षक मंशाराम गुप्ता और कांस्टेबल बृजेश मिश्रा साथ ला रहे थे। खंडवा स्टेशन पर शौच के बहाने पुलिस को चकमा दे फरार हो गया। इसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने एसओजी के नेतृत्व में एक टीम मुम्बई भेजा। वहीं कोतवाली से उपनिरीक्षक जफर रिजवी और संतोष शुक्ला कों मुम्बई भेजा गया। पूर्व में गिरफ्तार करने वाले कांस्टेबल बृजेश मिश्रा भी साथ रहे। रविवार प्रातः निर्मम हत्याकांड में नामजद आरोपित जमीरुद्दीन कुरैशी कों पुनः गिरफ्तार कर लिया गया।

Post a Comment

0 Comments