Adsense

#JaunpurLive : मदर्स डे पर लोगों को मतदान के प्रति किया गया जागरूक

 जफराबाद, जौनपुर। स्थानीय कस्बे के नासही मुहल्ले में स्थित एमएच कान्वेंट स्कूल में रविवार को मदर्स डे पर एक कार्यक्रम आयोजित हुआ। कार्यक्रम में सर्वप्रथम उपस्थित जनसमूह को आगामी 25 मई को होने वाले लोकसभा के चुनाव में जलपान के पूर्व मतदान करने हेतु जागरूक व प्रेरित किया गया। कार्यक्रम को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए क्षेत्र के समाजसेवी बृजनन्दन स्वरूप ने कहा कि मां बच्चों की प्रथम गुरु होती है। मां ही बच्चों को परिपूर्ण बनाती है। मां ही बच्चों का प्रथम पाठशाला है, इसीलिए हर बच्चों के लिए मां का स्थान सबसे ऊंचा होता है।
इसी क्रम में स्कूल की प्रधानाचार्य निशि आब्दी ने कहा कि मां एक ऐसा शब्द है जिसे बच्चा पहली बार ही अपनी जबान से लेता है और मां उस शब्द का हमेशा इंतजार किया करती है। मां बच्चों के भविष्य के लिए अपना सब कुछ न्योछावर कर देती है। आज जब बच्चे अपने घर जाएं तो अपनी मम्मी के साथ एक सेल्फी अवश्य लें जिससे मां को पता चल सके कि आज मदर डे है।
अन्त में स्कूल प्रबंधक इजहार हुसैन कार्यक्रम में आये आगन्तुकों के आभार व धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर इश्तेखार अहमद, विजय कुमार, रूपेश कुमार, जितेंद्र चौहान, रश्मिता, प्रियंका, रूबी पूजा, आंचल, पूनम सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments