Adsense

#JaunpurLive : लोकसभा चुनाव में अशोक सिंह ने लगाया हेलीकॉप्टर शॉट



ताबड़तोड़ रैलियां कर जनता से अपने पक्ष में मांगा समर्थन
सदर, मुंगरा, मल्हनी विधानसभाओं में की जनसभाएं
जौनपुर। समाज विकास क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह ने अकेले दम पर ताबड़तोड़ प्रचार, रैलियां, नुक्कड़सभाएं, जनसभाएं कर विपक्षियों की नाक में दम कर दिया है। सोमवार को जब वह हेलीकॉप्टर से बीआरपी इण्टर कॉलेज के मैदान में पहुंचे तो विरोधियों के होश उड़ गए। सैकड़ों की संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं, उनके समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर समाज विकास क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जौनपुर लोकसभा 73 से प्रत्याशी अशोक सिंह ने कहा कि मैं किसान का बेटा हूं। किसान का बेटा बैलगाड़ी पर भी बैठता है और हवाईजहाज से भी चलता है और किसान का बेटा खेती भी करता है। किसान का बेटा हल भी चलाता है और किसान का बेटा व्यापारी है। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी शीला सिंह व दोनों बेटे सागर सिंह और चंदन सिंह भी जनता से समर्थन की अपील करते नजर आए।


गौरतलब हो कि जहां एक तरफ सभी दलों के स्टार प्रचारक हेलीकॉप्टर से पहुंच कर अपने अपने प्रत्याशियों के पक्ष में वोट की अपील करते नजर आ रहे हैं तो वहीं समाज विकास क्रांति पार्टी के प्रत्याशी अशोक सिंह खुद हेलीकॉप्टर से पहुंच कर चुनाव में अलग ही माहौल बनाते नजर आ रहे हैं। 25 मई को होने वाले मतदान के लिए अशोक सिंह ने सोमवार को सदर, मुंगरा बादशाहपुर  मल्हनी विधानसभा में ताबड़तोड़ हेलीकॉटर से पहुंच कर प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने मंच से जनता को हंसाने के लिए रेलिया बैरन पिया को लिए जाए गीत भी गाया। 
मुंगराबादशाहपुर के बेमरांव गांव में समाज विकास क्रांति पार्टी के विधानसभा प्रभारी अमित मिश्रा के नेतृत्व में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया था। जिसमें हजारों की संख्या में लोग अशोक सिंह को सुनने पहुंचे थे। वहीं मल्हनी विधानसभा के सरायहरखू गांव में विधानसभा प्रभारी केएन सिंह के नेतृत्व में जनसभा का आयोजन हुआ था। वहां पर भी सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। इस मौके पर प्रवीण सिंह, आशीष तिवारी, किशोर तिवारी, विनोद सिंह, गोविंद यादव, अखिल गुप्ता, सौरभ आदि लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments