Adsense

#JaunpurLive : सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ रहा इण्डिया गठबंधन: मो. आजम



5 चरणों के चुनाव में जनाधार के साथ इण्डिया गठबंधन को मिला पूर्ण बहुमत
 खेतासराय, जौनपुर। चुनाव नजदीक आते ही सभी दल पूरी तरह से कमर कस कर सक्रिय हो गए हैं, ताकि चुनाव में विजय हासिल कर सके। इसी क्रम में जौनपुर से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी बाबू सिंह कुशवाहा के प्रचार अभियान को धार देने के लिए खेतासराय पहुंचे सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आज़म खान ने मंगलवार को नगर के सलारगंज मोहल्ले में जनसंपर्क के दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि एनडीए विकास और रोजगार के मुद्दों पर फेल है जिससे वह सांप्रदायिकता का सहारा लेकर चुनावी नैया को पार करने की कोशिश कर रही है जिसको जनता ने नाकार दिया है, क्योंकि लोकतंत्र में सम्प्रदायिकता का कोई स्थान नहीं है।
उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन नफरत के दौर में मोहब्बत का पैगाम लेकर आया है और सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ रहा है। भाजपा किसान, नौजवान, रोजगार जनता के मूलभूत सुविधाओं पर चर्चा ना करके धार्मिक उन्माद फैला रही है, क्योंकि दस सालों में डबल इंजन के सरकार की जनता समीक्षा कर रही है तो खुद को ठगा महसूस कर रही हैं। इस बार जनता ने मूड बना लिया है। इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि देश के भविष्य के साथ भाजपा खिलवाड़ कर रही है। इसका जीता जागता उदाहरण है पेपर लीक होना। नौकरी मांगने पर लाठियां मिल रही हैं। भाजपा सरकार की इतना दकियानूसी सोच है कि यदि युवा नौकरी या रोजगार करेगा तो भाजपा का झण्डा कौन उठेगा? इनकी दुकान बन्द हो जाएगी। ऐसे में उन्होंने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी बाबू सिंह कुशवाहा को भारी मतों से जीत दिलाकर इंडिया गठबंधन को मजबूत करने का आवाह्न किया। इंडिया गठबन्धन की सरकार बनने के बाद नौकरी का सभी को सम्मान के साथ शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार की मुख्य धारा से जोड़ा जाएगा। विकास के मुद्दे पर ही इंडिया गठबंधन चुनाव लड़ रही है।
इस अवसर पर सभासद विवेक यादव, मो. असलम खान, खालिद सभासद, मो. आसिम सभासद, शोहराब खान, शुभम यादव, शकील आतिश समेत तमाम लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments