Adsense

#JaunpurLive : जेसीआई शाहगंज सिटी ने शीतल पेयजल प्याऊ लगवाया

जौनपुर। शाहगंज नगर की प्रमुख सामाजिक संस्था जेसीआई शाहगंज सिटी की ओर से भीषण गर्मी के मद्देनजर जेसीज चौक स्थित जेसीज बूथ पर नि:शुल्क शीतल पेयजल प्याऊ का शुभारंभ किया गया। पूर्व पालिकाध्यक्ष ओम प्रकाश जायसवाल ने फीता काटकर प्याऊ का उद्घाटन किया जिन्होंने संस्था के प्रयासों की सराहना भी किया।
संस्थाध्यक्ष राम अवतार अग्रहरि ने बताया कि चिलचिलाती गर्मी में किसी प्यासे को जल पिलाने से पुनीत कार्य दूसरा कोई नहीं है। इसी के मद्देनजर संस्था के पूर्व अध्यक्ष रविकांत जायसवाल की माता प्रमीला देवी की पुण्य स्मृति में हर वर्ष जेसीज बूथ पर शीतल पेयजल प्याऊ लगाया जाता है। इस बार उद्घाटन मुख्य अतिथि पूर्व पालिकाध्यक्ष ओम प्रकाश जायसवाल ने किया। पूर्व अध्यक्ष रविकांत जायसवाल ने कहा कि यह प्याऊ गर्मी भर चलेगा और राहगीरों को राहत पहुंचाएगा।
मुख्य अतिथि ने कहा कि संस्था का प्रयास अत्यंत पुनीत है। उन्होंने नगरवासियों से ऐसे और भी प्याऊ लगवाने की अपील करते हुये कहा कि लोगों को अपने घरों की छतों और अपने घर के बाहर पशु पक्षियों के लिए भी पानी का बर्तन रखना चाहिए। कार्यक्रम संयोजक कार्तिक अग्रहरी ने सभी का आभार जताया। कार्यक्रम में पूर्व अध्यक्ष दिवाकर मिश्रा, अभिषेक अग्रहरि, रवींद्र दुबे, सौरभ सेठ, अविनाश जायसवाल, आशीष जायसवाल, निर्भय जायसवाल, सचिव वीरेंद्र जायसवाल, कोषाध्यक्ष उज्जवल सेठ, अनूप सेठ, आशीष प्रीतम, आशीष सोनी, अनूप गुप्ता, रवि अग्रहरि, जेजे चेयरमैन आर्यन गुप्ता समेत तमाम लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments