Adsense

जफराबाद : तीन बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, लूट की घटना को देने जा रहे थे अंजाम

जौनपुर। जफराबाद पुलिस ने शुक्रवार को थाना क्षेत्र के बेलांव घाट के पुल के पास से घेराबंदी कर तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये तीनों अपराधी गौराबादशाहपुर में लूट की घटना को अंजाम देने वाले थे।
एसपी द्वारा चोर, लूटेरों की धर पकड़ के लिए चलाये जा रहे अभियान के क्रम में क्षेत्राधिकारी के कुशल पर्यवेक्षण में जफराबाद पुलिस काम कर रही थी। शुक्रवार को मुखबिर से सूचना लगी की बेलांव के पास तीन संदिग्ध व्यक्ति खड़े हैं, जो कि अपराधिक प्रवृत्ति के दिखाई पड़ रहे हैं। बस क्या था जफराबाद पुलिस हरकत में आयी और घेराबंदी कर तीनों शातिर लूटेरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की मानें तो तीनों लुटेरे गौराबादशाहपुर में दुधौरा चौराहा पर स्थित शशांक किराना मर्चेन्ट एवं जनरल स्टोर में लूट को अंजाम देने वाले थे। पूछताछ में अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि दुकानदार को लूट की घटना को अंजाम देने में विरोध करने पर गोली भी मार सकते थे।
जफराबाद थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गये तीनों अभियुक्त राजेश यादव निवासी गयासपुर थाना जलालपुर, रवि कुमार निवासी अहन थाना केराकत, संतोष जैसवार निवासी भदेवरा थाना गौराबादशाहपुर, बहुत ही शातिर अपराधी है। राजेश कुमार जो की गिरोह का लीडर है पूर्व में गोली मारकर, चाकू से गला काटकर दो हत्यायें की जा चुकी हैं। साथ अन्य अभियुक्तों द्वारा जलालपुर में एक चोरी, गौराबादशाहपुर में दो नकबजनी तथा थाना चंदवक में एक लूट की बारदात को अंजाम दिया जा चुका है। अभियुक्तगण के पास से 315 बोर के दो अदद कट्टा, दो अदद जिंदा कारतूस, लूट की मोबाईल और चोरी का 13500 रुपया बरामद किया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों का चालान न्यायालय भेज दिया।



  

Post a Comment

0 Comments