Adsense

जौनपुर सिटी : महिला बैंक अधिकारी का बनाया अश्लील वीडियो, फिर क्या हुआ, पढ़े पूरी खबर

जौनपुर। शहर कोतवाली क्षेत्र के एक बैंक में बतौर अधिकारी के रुप में तैनात एक महिला के ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। तहरीर के आधार पर लाइन बाजार पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आरोपी पीड़ित परिवार को धमकी दे रहा है। युवती की तहरीर पर लाइन बाजार थाने में बयान की वीडियोग्राफी कराने के बाद उसका मेडिकल कराया जा रहा है। एसपी सिटी डॉ. अनिल पांडेय ने बताया कि मुख्य आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 
पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार बरेली जिला निवासी युवती की वर्ष 2016 में शहर के एक बैंक बतौर अधिकारी तैनाती हुई थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात बरेली निवासी बब्बू खां से हो गई। बातचीत बढ़ने लगी तो बब्बू ने युवती की आपत्ति जनक फोटो ले ली और उसे ब्लैकमेल करने लगा। दबाव डालकर वह युवती को लखनऊ ले गया। जहां उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और बेहोशी की हालत में दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया।
युवती ने इस पर आपत्ति जताई तो उसे वायरल करने की धमकी दी और लगातार दुष्कर्म करता रहा। एक साल पहले युवती ने बब्बू से मिलने से मना कर दिया तो उसने पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी दिया। इसी दौरान धर्म परिवर्तन कराकर उससे निकाह भी कर लिया। इलाहाबाद घूमाने के बहाने ले जाकर कमरे में बंद कर धमकी दी और स्टांप व सादे कागजों पर एक अधिवक्ता को बुलाकर हस्ताक्षर करा लिया। इसके बाद युवती ने परिवार वालों को इसकी जानकारी दी। परिवार के लोग उसे बरेली ले गए और आरोपी ने जौनपुर आवास पर युवती के घर से कूलर और फ्रीज बेच दिया। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद बब्बू ने फिर धमकी देना शुरू कर दिया। इसके बाद लाइन बाजार थाने में अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाने, धर्म परिवर्तन कराने, मारपीट और ब्लैक मेल करने का केस दर्ज कराया। 

  

Post a Comment

0 Comments