Adsense

खेतासराय : पुलिस ने बदमाशों के भय से ग्रामीणों से मांगी मदद

जौनपुर। खेतासराय क्षेत्र में बुधवार रात लगभग एक बजे पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार से दो बाइक सवार संदिग्ध बदमाश एक बाइक चोरी करने का प्रयास कर रहे हैं। सूचना पर डॉयल 100 की पुलिस ने शक होने पर दो पहिया वाहन का पीछा कर लिया। बाइक से बदमाश गुरैनी की तरफ भाग रहे थे।
ग्रामीणों के अनुसार मनेछा बाजार में बदमाशों ने पीछा कर रही पुलिस पर असलहा तान दिया। सुनसान रात में तमंचा देखते हुये उल्टे पांव अपनी जान बचाकर पुलिस को मनेछा गांव की ओर भागना पड़ा। रात में हूटर की आवाज सुनते ही गांव लोगों ने पुलिस से घटना की जानकारी ली। पुलिस के जवान सहमे हुए थे। गांव के लोगों ने सुरक्षा के साथ पुलिस को खेतासराय थाने तक पहुंचाया। डॉयल 100 पुलिस की इस सूचना से पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया तुरंत स्थानीय पुलिस हरकत में गई पर्याप्त पुलिस फोर्स ने जब घटना स्थल पर पहुंचे तथा नाकेबंदी की तब तक बाइक सवार बदमाश फरार हो चुके थे अथक प्रयास के बाद भी पुलिस को संदिग्ध बदमाशों को कोई सुराग नहीं मिला।
थानाध्यक्ष जगदीश कुशवाहा ने कहा कि नगर के पुरानी बाजार में घूम रही एक संदिग्ध बाइक का पीछा 100 नम्बर पुलिस ने किया था लेकिन बदमाशों द्वारा उन्हें आतंकित कर असलहा सटाने की बात गलत है।

  

Post a Comment

0 Comments