Adsense

जौनपुर : हॉकी प्रतियोगिता में मोहम्मद हसन इंटर कालेज विजयी, हुआ स्वागत

जौनपुर। हाकी में मोहम्मद हसन इंटर कालेज विजयी होने पर गुरुवार को कॉलेज के प्रधानाचार्य नासिर खाँ ने खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के लिए उनका माल्यर्पण कर स्वागत किया तथा खिलाड़ियों के शिक्षा व्यवस्था का खर्चा विद्यालय परिवार वहन करने की घोषणा की।
गौरतलब हो कि हाकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद के जन्म दिन पर बुधवार को इंदिरा गांधी स्टेडियम सिद्दीकपुर में हाकी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। फाइनल मैच में मोहम्मद हसन इंटर कालेज ने टीडी इंटर कालेज को 2-1 अंकों के अंतर से पराजित कर विजेता बना। प्रतियोगिता में आठ टीमों ने हिस्सा लिया।



प्रतियोगिता का पहला मैच इंदिरा गांधी स्टेडियम और टीडी इंटर कालेज के बीच खेला गया। जिसमें टीडी इंटर कालेज 5-0 अंकों के अंतर से विजयी रहा। दूसरा मैच मोहम्मद हसन इंटर कालेज और आरएस कांवेंट कालेज के बीच खेला गया। मोहम्मद हसन इंटर कालेज 2-1 अंकों के अंतर से मैच जीत लिया। तीसरा मैच शिववरण शिक्षण संस्थान और जयकरन ए व पूर्व माध्यमिक विद्यालय के बीच खेला गया। जिसमें जयकरन विद्यवालय की टीम 2-1 से विजयी रही। चौथा मैच दुर्गा जी विद्यालय और जयकरन विद्यालय बी के बीच खेला गया। जयकरन विद्यालय 4-0 से बिजयी रहा। प्रतियोगिता का सेमीफाइनल मो. हसन इंटर कालेज और जयकरन विद्यालय ए के बीच खेला गया। जिसमें मो, हसन इंटर कालेज 2-0 से विजयी रहा। दूसरे सेमीफाइनल में टीडी इंटर कालेज और जयकरन विद्यालय बी के बीच खेला गया। टीडी इंटर कालेज 3-0 से विजयी रहा। इससे पहले प्रतियगिता का उद्घाटन जर्नादन प्रसाद अस्थाना ने किया। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव लोकेश विजेता और उपविजेता टीमों को पुरस्कृत किया।

Post a Comment

0 Comments