Adsense

जौनपुर सिटी : गरीबों की हर दुख में साथ खड़ी रहेगा श्री वासुदेव फाउण्डेशन


जौनपुर। समाजवादी पार्टी के युवा सपा नेता, समाजसेवी अभिषेक यादव ने श्री वासुदेव फाउंडेशन की नई ज़िम्मेदारी को स्वीकारा है। उसका विस्तार करने के लिए उन्होंने एक कार्यक्रम का आयोजन किया। 


प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक यादव ने कहा कि श्री वासुदेव फाउंडेशन का उद्देश्य सभी धर्म और जाति के पीड़ित अनाथ और गरीब लोगों की कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के लिए मदद करना, शिक्षा प्रसार के लिए विद्यालय खोलना दुर्घटना में हुए व्यक्ति को तुरंत अस्पताल पहुंचाना तथा ऑपरेशन और ब्लड की व्यवस्था कराना, अच्छे अंक से पास हुए व्यक्तियों को पुरस्कृत करना, गरीब परिवार में किसी लड़की या लड़के की शादी में मदद करना, श्री वासुदेव फाउंडेशन के पदाधिकारी तन—मन—धन से सहयोग करेंगे, निर्धन व कमजोर छात्राओं के लिए नि:शुल्क नोटबुक उपलब्ध कराना, एंबुलेंस की व्यवस्था कराना, दहेज प्रथा विश्वास जैसी सामाजिक कुरीतियों को दूर करना, किसी असहाय को कोई भी सता रहा है तो उसकी मदद के लिए सदैव तत्पर रहना समाज में छुआछूत ऊंच नीच जाति धर्म की विषमता को समाप्त करने के लिए प्रचार और प्रसार करना श्री वासुदेव फाउंडेशन से सहमत होने वाले समस्त व्यक्ति पुरुष स्त्री इस फाउंडेशन के सदस्य सदस्य बन सकते हैं।
मुख्य अतिथि के रूप में पीसी विश्वकर्मा और विशिष्ट अतिथि के रूप में यसवंता मास्टर राजन यादव, अनिल दुबे हिन्दू युवा वाहिनी, रमेश यादव दूधिया समाज, बैजनाथ यादव आदि मंच पर विराजमान रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता समर बहादुर एडवोकेट ने की और संचालन मोहम्मद असलम भाई ने किया। इस अवसर पर विकास यादव सभासद, कुँवर विकास यादव, विकास यादव बिन्दुली, अमित यादव जिलाध्यक्ष, अमित यादव उपाध्यक्ष, अमित जलालपुर, सचिन यादव अध्यक्ष, राहुल हकारीपुर, रमन यादव, फौजी अनिल यादव, कुंदन यादव, आशीष यादव, सोनू राहुल यादव अहियापुर, विनोद यादव, हृषि यादव, प्रवीण यादव, हर्षित यादव, रविकांत यादव, संघर्ष यादव, बच्चा यादव, धनुर्धर यादव, रवि राँझा, महेश यादव, प्रिंस यादव, जेपी यादव, पंकज, डेविड, आकाश तहलका आदि मौजूद रहे। श्री वासुदेव फाउंडेशन की कार्यकारिणी बैठक में विजयभान मौर्य को जिलाध्यक्ष आजमगढ़, भीम यादव को जिलाध्यक्ष जौनपुर, उपाध्यक्ष पद पर हंसराज यादव, जिला सचिव पद पर विकास यादव कोइरिडिहा और राहुल यादव पचोखर को बनाया गया।  उपाध्यक्ष सचिन यादव, पवन यादव गजना को कोषाध्यक्ष, प्रदीप प्रजापति फतेहगंज को संगठन मंत्री बनाया गया। अभिषेक यादव और उनकी पूरी टीम ने सभी नव निर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी और आशा की कि संस्थान के उद्देश्यों की पूरा करने में पूरा सहयोग करेंगे।

Post a Comment

0 Comments