Adsense

सिकरारा : पुरानी पेंशन के लिए नौ को मशाल जुलूस निकालेंगे शिक्षक

जौनपुर। पुरानी पेंशन बहाली को लेकर 9 अगस्त को निकाले जाने वाले मशाल जलूस की तैयारी के लिए शिक्षकों ने कमर कसना शुरू कर दिया है। माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष रमेश सिंह एवं प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अमित सिंह के नेतृत्व में रविवार को शिक्षक महासंघ जनपद इकाई की एक आवश्यक बैठक सरस्वती बाल विद्या मंदिर सिकरारा पर आयोजित हुई।
बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि आगामी  9 अगस्त क्रांति दिवस के दिन पुरानी पेंशन बहाली को लेकर आंदोलनरत शिक्षक विशाल मशाल जुलूस निकालेगे। आंदोलन को सफल और ऐतिहासिक बनाने के लिए शिक्षक नेताओं ने अधिक से अधिक शिक्षको का आह्वान किया है। कहा कि सभी शिक्षक साथी पूरी ऊर्जा से लग जाय।
बैठक को संबोधित करते हुए शिक्षक नेता रमेश सिंह ने कहा कि वर्तमान सरकार से पुरानी पेंशन बहाली की उम्मीद धूमिल हो चुकी है इसलिए अब आंदोलन ही एक मात्र रास्ता बचा है, जिसका शुभारंभ हम नौ अगस्त की शाम को विशाल मशाल जुलूस निकालने के साथ करेंगे। प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने कहा कि इतिहास गवाह है प्राथमिक शिक्षक संघ ने शिक्षक हितों के लिए अब तक जितने भी आंदोलन चलाये हैं उसमें सफलता मिली है और सरकारों को झुकना पड़ा है, इसलिए इस गूंगी व बहरी सरकार को जगाने के लिए नौ अगस्त क्रांति दिवस के पावन अवसर पर हम सभी साथी विशाल मशाल जुलूस निकालकर पुरानी पेंशन बहाली के आंदोलन का आगाज करेंगे। मशाल जुलूस में बड़ी संख्या में प्राथमिक शिक्षक प्रतिभाग करेंगे। शाम 5 बजे से सरस्वती बाल विद्या मंदिर से निकलेगी जो कलेक्ट्रेट में ज्ञापन दिया जाएगा।
बैठक में माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रांतीय मंत्री राकेश सिंह, जिला संयोजक सरोज सिंह, नरसिंह बहादुर सिंह, सुधाकर सिंह, सुशील उपाध्याय, सलाउद्दीन, डॉ. उदय सिंह, संतोष, जनार्दन, विनोद, डॉ. आशीष, डॉ. अखिलेश, राम सिंह राव, दिनेश मौर्या, विकास, अतुल सिंह, अजीत, रोहित यादव, मनोज, वीरेंद्र, राकेश, नीतीश, सतीश पाठक सहित तमाम शिक्षक एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे। बैठक का संचालन प्राथमिक शिक्षक संघ के जनपदीय मंत्री संजय सिंह ने किया।

  

Post a Comment

0 Comments