Adsense

मछलीशहर : कार्य में लापरवाही, लेखपाल का वेतन रोकने का आदेश

जौनपुर। जिले की सभी तहसीलों में मंगलवार को सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस मौके पर डीएम अरविंद मलप्पा बंगारी की अध्यक्षता में मछलीशहर तहसील में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया।
मछलीशहर : डीएम अरविन्द मलप्पा बंगारी की अध्यक्षता में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 178 शिकायतें आईं जिसमें 11 शिकायतों का निस्तारण मौके पर किया गया। डीएम ने कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में उंकनी गांव के लेखपाल का वेतन रोकने का आदेश दिया। समाधान दिवस पर मुंगराबादशाहपुर की बसपा विधायक सुषमा पटेल ने भी लोगों की शिकायतें सुनकर समाधान कराया।
सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर ऊंकनी गांव के ग्रामीणों ने ग्राम समाज की जमीन पर अवैध कब्जा न हटवाने पर लेखपाल की शिकायत किया तो डीएम ने लेखपाल को फटकार लगाते हुये वेतन रोकने का निर्देश दिया। ग्रामीणों की शिकायत पर खजुरहट जुड़ऊपुर सम्पर्क मार्ग की मरम्मत कराने का निर्देश दिया। चौकी खुर्द गांव के विनोद कुमार ने पत्थरगड्डी के बाद कब्जा न पाने की शिकायत किया। ख्वाजापुर के रमेश चन्द्र ने भीटा पर अतिक्रमण हटवाने तो घिसुआ खुर्द निवासी नरेंद्र बहादुर सिंह ने पुलिया मरम्मत की शिकायत किया तो संबंधित विभाग को निर्देश जारी किया। राजस्व, पुलिस विभाग की टीम गठित कर भूमि सम्बन्धी शिकायतों के निस्तारण का निर्देश दिया। समाधान दिवस के अवसर पर सीडीओ आलोक सिंह, पुलिस अधीक्षक दिनेश पाल सिंह, सीएमओ रामजी पाण्डेय, जिला विद्यालय निरीक्षक, जिला पूर्ति अधिकारी, एसडीएम जेएन सचान, क्षेत्राधिकारी अवेधश कुमार शुक्ला, ईओ धीरज कुमार सिंह, तहसीलदार कौशलेश कुमार मिश्रा, नायब तहसीलदार संतोष शुक्ला सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments