Adsense

खुटहन : गोली कांड की दहशत में दूसरे दिन बंद रहा पटैला बाजार

खुटहन, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के पटैला बाजार में गुरुवार को हुए गोलीबारी के दूसरे दिन सभी दुकानें बंद रही। व्यापारी अभी भी किसी अनहोनी की घटना की आशंका से दहशत में हैं। वैसे बाजार में शांति व्यवस्था बनाने के लिए भारी पुलिस बल दिन भर चक्रमण करती रही। बाजार में इक्का दुक्का लोग ही दिखे जबकि शांति व्यवस्था बहाली के लिए बाजार में लगातार पुलिस चक्रमण कर रही है। सभी व्यवसायियों से अपनी-अपनी दुकानें खोलने के लिए भी कहा जा रहा है।
ज्ञात हो कि पटैला गांव निवासी राम मिलन मौर्य का पुत्र प्रमोद बुधवार को दुकानदारों से अपना जनरेटर का पैसा वसूल कर शराब की दुकान पर पहुंचा था। आरोप हैं कि धिरौली नानकार गांव निवासी अनिल यादव ने उससे रंगदारी मांगने लगा। जहां आपस में तू-तू मैं-मैं हो गई थी। इसी बात को लेकर गुरुवार को अनिल यादव अपने दर्जन भर साथियों के साथ राम मिलन की आढ़त की दुकान पर पहुंचकर हवाई फायरिंग करने लगे। राम मिलन दुकान से भाग रहा था कि उस पर फायर झोंक दिया गया। गोली उसके बाएं हाथ को जख्मी करती हुई पार हो गई। फायर की आवाज सुन ग्रामीणों के दौड़ने पर बदमाश बाइक छोड़कर भाग गये। पुलिस सभी पाँच बाइक को थाने पर उठा लाई। इस मामले में राम मिलन के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने छह नामजद के अलावा सात अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश भी दी जा रही है। इस गोलीकांड से बाजार के व्यापारी दहशत में शुक्रवार को सभी दुकान बंद कर दिये। जबकि इंसपेक्टर वीरेंद्र कुमार बरवार मौके पर पहुंचकर दुकानदारों को समझाकर दुकान खोलने का आग्रह करते रहे लेकिन शाम तक दुकान नहीं खुली।

रंगदारी के मामले में पहले भी सुर्खियों में रहा अनिल
पटैला बाजार रंगदारी मांगने के मामले में पहले भी सुर्खियों में रहा है नामजद आरोपी। दो वर्ष पूर्व 30 अगस्त 2016 को बाजार के स्वर्ण व्यवसायी इमामपुर गांव निवासी गुड्डू सोनी से धिरौली नानकार गांव के इसी अनिल यादव ने रंगदारी मांगने के मामले में फायर किया था। इस मामले में पुलिस ने अनिल सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।


Post a Comment

0 Comments