Adsense

जौनपुर सिटी : सत्ता मिलते ही वादा भूल गयी भाजपा सरकार : राजकुमार

जिला मुख्यालय पर शिक्षाप्रेरकों ने किया प्रदर्शन
जौनपुर। आदर्श लोक शिक्षा प्रेरक वेलफेयर एसोसिएशन के बैनर तले जिलाध्यक्ष राजकुमार यादव, जिला उपाध्यक्ष राज यादव की संयुक्त अध्यक्षता में शिक्षा प्रेरकों ने बकाये मानदेय, संविदा बढ़ोत्तरी को लेकर जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। इसके बाद जिला प्रशासन को प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, राजनाथ सिंह व मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को सम्बोधित ज्ञापन सौंपा।
जिलाध्यक्ष राजकुमार यादव ने कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह से सत्ते में लिप्त हो चुकी है और प्रदेश के सवा लाख शिक्षाप्रेरकों को बेरोजगार कर चुकी है। निन्दनीय बात यह हैं कि प्रेरकों का अब तक दो वर्ष बकाया मानदेय भी नहीं दी है और प्रेरकों की संविदा भी रोक दी है।
जिला उपाध्यक्ष राज यादव ने कहा कि शिक्षाप्रेरकों के बकाये मानदेय और संविदा बढ़ोत्तरी को लेकर हम शिक्षाप्रेरकों प्रदेश के कोने-कोने में धरना प्रदर्शन कर रहे है, आमरण अनशन कर रहे है, भूख हड़ताल कर रहे है और सत्ता पक्ष के विधायक, सांसद, व मंत्री को मांग पत्र के माध्यम से अवगत कराते रहे लेकिन भाजपा सरकार को प्रेरकों के दुख दर्द को सुनने के लिए समय नहीं है। राज यादव ने कहा कि यदि सरकार एक सप्ताह के अंदर हमारी बातों पर विचार नहीं करती हैं तो हम प्रदेश व्यापी आंदोलन के किये बाध्य होंगे जिसकी पूरी जिम्मेदारी शासन-प्रशासन की होगी।
जिला संयोजक मनीष मिश्रा, जिला संगठन मंत्री जय प्रकाश यादव ने कहा कि भाजपा यदि जल्द ही प्रेरकों के बकाये मानदेय, संविदा बढ़ोत्तरी पर विचार नहीं करती है तो हम शिक्षा प्रेरक आगामी चुनाव में सरकार को उखाड़ फेकेंगे। ब्लाक अध्यक्ष विंदु यादव, अंकुर सिंह, जय प्रकाश यादव, देवेंद्र, रेशम बिंद, सर्वेश, मायाचन्द सहित सभी ब्लाक अध्यक्ष ने बकाये मानदेय संविदा बढ़ोत्तरी को लेकर सरकार के खिलाफ कड़ी नाराजगी जतायी। इस मौके पर कविता बिंद, रेशम बिंद, प्रति सिंह, रश्मि यादव, प्रियंका सिंह, वेद प्रकाश, हेमा सिंह, विनोद, शारदा, सुमन, गीता, प्रतिभा, प्रतिमा, राहुल, नीरज, फिरतु, विजय चंद्रेश, सरिता, महेन्द्र यादव सहित सैकड़ों शिक्षा प्रेरक मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments